Entertainment

हाल ही में अपने इस बयान की वजह से बुरे फंसे इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण

अभिनेता, गायक और रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण इन दिनों अपने एक बयान की वजह से विवादों में आ गए हैं। जिसकी वजह से उन्हें महाराष्ट्र के लोगों से माफी मांगनी पड़ी है। दरअसल आदित्य नारायण ने हाल ही में इंडियन आइडल 12 के एक शो में महाराष्ट्र के अलीबाग को लेकर ऐसा बयान दिया जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी।

आदित्य नारायण ने इंडियन आइडल 12 के एक एपिसोड में शो के कंटेस्टेंट स्वाई भट्ट से कहा था कि क्या उन्हें लगता है कि वे अलीबाग से आए हैं। अभिनेता की यह बात राज ठाकरे की नेतृत्व वाली पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने आदित्य नारायण से अलीबाग के बारे में ऐसी टिप्पणी करने पर माफी मांगने को कहा। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर माफी मांगनी पड़ी।

मनसे चित्रपट सेना प्रमुख अमया खोपकर ने सिंगिंग रियलिटी शो के निर्माताओं पर अलीबाग को खराब तरीके से दिखाने का आरोप लगाया और माफी की मांग की। अमया खोपकर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपना एक वीड़ियो साझा किया। इस वीडियो में उन्होंने इंडियन आइडल के मेकर्स और आदित्य नारायण से माफी मांगने को कहा। साथ ही यह भी कहा कि अगर वह माफी नहीं मांगेगे तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है।

अमया खोपकर ने वीडियो में कहा, ‘एक हिंदी चैनल का सिंगिंग रियलिटी शो है। मैं उसका नाम नहीं ले रहा हूं, लेकिन आदित्य नारायण इस शो को होस्ट करते हैं। जहां उन्होंने हमारे महाराष्ट्र के अलीबाग के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की है। मैंने शो नहीं देखा है, लेकिन मुझे महाराष्ट्र के कई लोगों से शिकायत मिली है। इन हिंदी चैनलों पर लोग इतनी आसानी से कहते हैं, ‘हम क्या अलीबाग से आए हैं क्या?’, और मुझे लगता है कि वे अलीबाग से आने वाली समृद्ध सांस्कृतिक विरासत से अवगत नहीं हैं।

अमया खोपकर ने वीडियो में आगे कहा, ‘अगर हम अलीबाग के लोग परेशान हो जाएं तो, वे नहीं जानते कि हम क्या कर सकते हैं, हम शो नहीं होने देंगे। इस टिप्पणी से उन्होंने हमारा अपमान किया है। मैंने सोनी चैनल, शो के निर्माताओं और आदित्य के पिता, महान गायक उदित नारायण को इस मामले के बारे में सूचित किया है और अलीबाग के लोगों की ओर से माफी की मांग की है।’

वहीं मामले को बढ़ता देख आदित्य नारायण ने अलीबाग के लोगों से माफी मांग ली है। उन्होंने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर लिखा, ‘विनम्र दिल से और हाथ जोड़कर मैं अलीबाग और उन सभी लोगों से माफी चाहता हूं जो इंडियन आइडल के हालिया एपिसोड पर मेरी टिप्पणी से आहत हुए हैं जिसकी मैं मेजबानी कर रहा हूं। इरादा कभी किसी को चोट पहुंचाने का नहीं था। अलीबाग के प्रति मेरा अपार प्यार और सम्मान है। मेरी अपनी भावनाएं उस जगह से जुड़ी हुई हैं।’

Related Articles

Back to top button
Event Services