Uttar Pradesh

कार दुर्घटना में सहारनपुर के दंपती समेत तीन की मौत,एक महिला गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद में बुधवार सुबह एक सड़क हादसे में दंपती समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने तीनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। वहीं घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार कार के अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराने के बाद हादसा हुआ है।

सहारनपुर के नागल थानाक्षेत्र में बुधवार सुबह पांच बजे मुजफ्फरनगर-सहारनपुर स्टेट हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार गांव सधारणसिर चौराहे के निकट अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पुलिया से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार सवार दंपती समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। 

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं तीनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। पुलिस के अनुसार कार सवार सहारनपुर के रेलवे रोड क्षेत्र के रहने वाले थे। बताया गया कि परिवार किसी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहा था। इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गए।

Related Articles

Back to top button
Event Services