Entertainment

काजोल की बेटी नीसा देवगन ने बोल्ड ड्रेस में हाईवे पर दिया ऐसा पोज,ग्लैमरस लुक देख फैंस भी हैरान

एक्टर अजय देवगन और काजोल इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। काजोल और अजय की तरह ही उनकी बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) भी हमेशा ही सुर्खियों में बनीं रहती हैं। नीसा ने अभी भले ही बॉलीवुड फिल्मों से डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके नाम से कई फैन एकाउंट बने हुए हैं, जिन पर अक्सर ही नीसा की नई-नई तस्वीरें उनके फैंस शेयर करते रहते हैं। वहीं उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। इसी बीच अब नीसा की एक नई तस्वीर इंटरनेट पर चर्चा में बनीं हुई है। इस तस्वीर में वह अपने ग्लैमरस लुक से फैंस के क्रेजी बना रहीं हैं। यहां देखें तस्वीर…

काजोल की बेटी नीसा देवगन की एक लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन पेज पर साझा की गई है। इस तस्वीर में उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा है। फोटो में आप देख सकते हैं कि नीसा काफी स्टाइलिश और गॉर्जस दिख रही हैं। कई फैंस ने इन तस्वीरों पर कमेंट किये हैं और नीसा की तारीफ की है। नीसा ने व्हाइट कलर काऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ है। वहीं इस टॉप के साथ नीसा ने ब्राउन कलर की पैंट कैरी की है। तस्वीर के बैकग्राउड को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह किसी हाइवे पर हैं। सड़क पर नीसा का पोज देने का अंदाज काफी शानदार नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि काजोल की बेटी नीसा देवगन सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं। लेकिन इसी साल जुलाई में वह भारत वापस लौट आई हैं। बीते साल कोरोना वायरस फैलने पर नीसा सिंगापुर से इंडिया आई थीं। कुछ दिन रुकने के बाद जब सिचुएशन नॉर्मल हुई तो न्यासा वापस गईं। नीसा के साथ उनकी मां काजोल भी उनके साथ सिंगापुर में रुकीं थीं।

Related Articles

Back to top button
Event Services