Entertainment

करीना कपूर ने कराया बेहतरीन बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, अबतक 4 लाख 35 हजार से ज्यादा मिले व्यूज

मुंबई। बॉलीवुड की ‘बेबो’ यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी जानी जाती हैं। साथ ही बेबो अपने वर्क कमिटमेंट्स को लेकर भी काफी सीरियस रहती हैं। फरवरी में दूसरी बार मां बनने के कुछ समय बाद ही करीना शूटिंग सेट पर वापस लौट गई थीं और काम के प्रति अपने जज्बे को दर्शाया था। वहीं, अब एक्ट्रेस दोबारा फिट शेप में आकर फैंस को फिटनेस गोल देती देखी जा रही हैं।

दरअसल, करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उनका बेहतरीन बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। ये पिक्चर एक मिरर सेल्फी है। जिसमें बेबो व्हाइट और ब्लैक कलर की प्रिटेंड ट्यूब टॉप के साथ ब्लैक टाइट्स पहने नजर आ रही हैं। साथ ही बेबो ने बालों का बन (Bun) बना रखा है और न्यूड मेकअप में अपने चेहरे का ग्लो फ्लॉन्ट करती नजर आई हैं।

करीना कपूर की इस तस्वीर को अबतक 4 लाख 35 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फैंस करीना की फिटनेस की तारीफें करते देखे जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’बेहतरीन ट्रांसफॉर्मेशन बेबो’। वहीं, बाकी फैंस ने हार्ट और फायर वाले इमोजी ड्रॉप किए हैं। हाल ही में करीना का एक और पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसमें वो इंस्टाग्राम फिल्टर्स के जरिए अपना अलग-अलग मूड दिखाती नजर आई थीं।

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों बेहद कम फिल्में कर रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। जो कि हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है। पर्सनल लाइफ में करीना कपूर खान अक्सर ही अपने पोस्ट्स के जरिए एक सुपरमॉम की छवि पेश करती हैं। करीना अपने दोनों बच्चों को बेशुमार प्यार करती हैं और समय-समय पर उनकी तस्वीरें पोस्ट करती भी देखी जाती हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services