Upcoming

ओप्पो A78 5G स्मार्टफोन 16 जनवरी को भारत में होगा लॉन्च, कंपनी ने यह जानकारी की ट्वीट

ओप्पो ने कुछ दिन पहले मलेशिया में अपने नए 5G स्मार्टफोन Oppo A78 5G को लॉन्च किया था। अब इस फोन की भारत में एंट्री होने वाली है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि यह फोन भारत में 16 जनवरी को लॉन्च होगा। लॉन्च डेट की जानकारी कंपनी ने ट्वीट करके दी। कंपनी भारत में फोन के ग्लोबल वेरिएंट को ही लॉन्च करने वाली है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग दी गई है। भारत में इस फोन की शुरुआती कीमत 18 से 19 हजार रुपये के बीच हो सकती है। 

ओप्पो A78 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन के मलेशियन वेरिएंट में कंपनी 720×1612 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.56 इंच का एचडी+ IPS LCD डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें आपको पांडा ग्लास भी मिलेगा। ओप्पो का यह फोन 8GB LPDDR4x रैम और 128GB के UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट ऑफर कर रही है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मोनो लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट देखने को मिलेगा। 8जीबी तक की एक्सटेंडेड रैम के साथ आने वाले इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी। यह बैटरी 33 वॉट की SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services