Entertainment

उर्फी जावेद !संजय लीला भंसाली की फिल्म में करना चाहती हैं इंटिमेट सीन,कहा- मैं अपने कपड़ों से कहीं ज्यादा हूं’

टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा से अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह हमेशा सोशल मीडिया के अलावा मुंबई की सड़कों पर भी अपना बोल्ड अंदाज बिखेरती घूमती हैं। अब उर्फी जावेद ने फिल्मों में न्यूड सीन करने को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने बताया है कि वह किन कंडीशन्स में फिल्मों में न्यूड सीन कर सकती हैं।

उर्फी जावेद ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट कोईमोई से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने करियर और फिल्मों में न्यूड सीन करने को लेकर भी बड़ी बात कही है। उर्फी जावेद से पूछा गया कि क्या वह ऐसी फिल्म के लिए हां कहेगी जिसमें न्यूड सीन करने हों ? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैं न्यूड क्यों होना चाहूंगी? अगर सिर्फ तुम मुझे न्यूड देखना चाहते हो तो उसके लिए बिल्कुल नहीं करूंगी।

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘लेकिन अगर इसकी सच में जरूरत पड़ती हैं। एक अच्छी फिल्म के लिए जिसमें लोग सच में मेरे एक्टिंग देखना चाहते हैं तो फिर मैं अपने कपड़ों से कहीं ज्यादा हूं और मुझे लगता है कि मैं टैलेंटेड हूं, मैं एक अच्छी एक्टर हूं। अगर मौका दिया जाए तो मैं निश्चित रूप से इसके बारे में बहुत सोचूंगी। शुरू में ना भी कह सकती हूं, लेकिन अगर संजय लीला भंसाली की फिल्मों जैसा कोई अच्छा प्रोजेक्ट मिलता है तो सोच सकती हूं।

उर्फी जावेद ने कहा, ‘मुझे संजय लीला भंसाली पर पूरा भरोसा है। आपको निर्देशक पर भी उस तरह का भरोसा होना चाहिए कि वह आपको ऐसा करने के लिए मजबूर नहीं कर सके, ताकि लोग मुझे न्यूड देख सकें और वह उस सीन पर उस फिल्म को बेच सकें। वह ऐसा नहीं करते। एक अच्छे फिल्म निर्माता को मैं अपने न्यूड सीन पर फिल्म बेचने के लिए स्वीकार नहीं करूंगी, लेकिन अगर यह जरूत है, तो मैं इसके लिए उन पर भरोसा करूंगी’।

इसके अलावा उर्फी जावेद ने फिल्मों में काम करने को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं। हाल ही में उर्फी जावेद एक कास्टिंग डायरेक्टर पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाने की वजह से चर्चा में थीं। उन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद अफ्रीदी पर आरोप लगाया था कि वह उनके जैसी छोटी लड़कियों को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहते हैं। इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया था।  

Related Articles

Back to top button
Event Services