Entertainment

उर्फी जावेद ने फैंस के साथ शेयर की अपनी फैमिली फोटो….

 फैशन आइकन उर्फी जावेद हर गुजरते दिन के साथ डेयरिंग होती जा रही है. हर दिन एक्ट्रेस कुछ ना कुछ ऐसा कर गुजरती हैं जिससे उनके फैशन सेंस को देखकर हर किसी की सांसे थमी रह जाती हैं. हालांकि इस बार उर्फी जावेद ने अपनी फैमिली फोटो फैंस के साथ शेयर कर दी है. इस दौरान उर्फी अपनी तीनों बहनों और मां के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

उर्फी ने शेयर की फैमिली फोटो 

बचपन की ये तस्वरी उर्फी जावेद और उनकी बदन डॉली जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर लगाई है. एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर और हर किसी की खूबसूरती की लोग खूबह चर्चा कर रहे हैं. तस्वीर में जावेद सिस्टर्स जहां एक से बढ़कर एक क्यूट अंदाज में दिखाई दे रही हैं तो वहीं उर्फी जावेद की मां की मासूमियत और खूबसूरती के भी खूब चर्चे हो रहे हैं. यहां देखिए ये बेहद खास फैमिली फोटो:

महज 25 साल की हैं उर्फी जावेद

एक्ट्रेस की एक-एक तस्वीर और वीडियो का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. और जैसे ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है. उर्फी जावेद की उम्र महज 25 साल है और वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, फैंस को भी हर दिन उर्फी के लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है

उर्फी जावेद के फैशन एक्सपेरिमेंट

उर्फी का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. ज्यादातर ये पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही रहती हैं. दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती हैं. कभी जूट के बोरे से कपड़े बना लेती हैं तो कभी शीशे के तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती हैं.

Related Articles

Back to top button
Event Services