Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश में दूसरी बार मुख्यमंत्री का पद संभालने बाद से ही एक्शन में योगी आदित्यनाथ,तीन दिन में चार जिलों का करेंगे दौरा

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के दौरान सर्वाधिक समय तक मुख्यमंत्री के पद पर आसीन रहे योगी आदित्यनाथ ने लगातार दूसरी पारी शुरू कर दी है। विकास कार्य तथा कानून-व्यवस्था की समीक्षा के लिए स्थलीय निरीक्षण पर सर्वाधिक भरोसा करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से तीन दिन के अयोध्या, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर तथा वाराणसी के दौरे पर रहेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दूसरे कार्यकाल की शुरुआत से ही एक्शन मोड में हैं। मंत्रियों और अधिकारियों को लक्ष्य सौंप चुके योगी आदित्यनाथ ने खुद भी जिलों में जाकर व्यवस्थाएं परखने की तैयारी कर ली है। सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को अयोध्या के दौरे पर रहेंगे। देर शाम वह बलरामपुर पहुंचेंगे। इसके बाद उनका शनिवार को ही सिद्धार्थनगर में विकास कार्य की समीक्षा का कार्यक्रम है। इस दौरान वह संचारी रोग अभियान भी प्रारंभ करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को वाराणसी जाएंगे। वहां वह किसी भी कार्यालय या स्थान पर जाकर औचक निरीक्षण कर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का लगातार दूसरी बार पद संभालने के बाद पहली बार सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को दोपहर बाद रामनगरी अयोध्या पहुंचेंगे। वह लखनऊ से दो बजे अयोध्या के लिए रवाना होंगे। अयोध्या में वह रामजन्मभूमि तथा हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन करेंगे। इसके बाद अयोध्या मंडल में विकास कार्य की समीक्षा करेंगे।

अयोध्या से सीएम योगी आदित्यनाथ बलरामपुर रवाना होंगे। दूसरी बार प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ पहली बार शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर, बलरामपुर आ रहे हैं। देर शाम उनका तुलसीपुर में आगमन होगा। इसके बाद वह प्राचीन पीर रत्ननाथ धार्मिक स्थल जनकपुर जाएंगे। यहां पर कार्यक्रम में भाग लेने के पश्चात शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर पहुंचेंगे। यहीं रात्रि विश्राम करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो अप्रैल को यहां पर मंदिर में सुबह नौ बजे देवी आराधना करने के बाद सिद्धार्थनगर जाएंगे। दो अप्रैल को सिद्धार्थनगर में सीएम योगी आदित्यनाथ संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरुआत करेंगे। इसके बाद उनका वाराणसी जाने का कार्यक्रम है। तीन अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी में रहेंगे। 

Related Articles

Back to top button
Event Services