Tour & Travel

इस स्थान पर है दुनिया का सबसे डिफरेंट म्यूजियम

यदि आप भी घूमने के बहुत ही ज्यादा है शौक़ीन, और आपको भी है कुछ हटके देखने का शौक, तो आप भी चाहेंगे कुछ अच्छा देखना. जिसके लिए आप तरह तरह के स्थानों के बारें में जानकारी निकालना शुरू कर देते है. लेकिन फिर भी इस बात का अनुमान नहीं लगा पाते है कि आखिर किस स्थान पर जाना बेहतर है. अगर आप हमेशा कुछ डिफरेंट चीजे को देखने के लिए उत्सुक रहते है तो आप सिंगापुर जरूर जाएं, क्योंकि यहाँ आपको बहुत सी डिफरेंट चीजे नजर आएंगे जो अपने आप में अनोखे है. 

हम बता दें कि डिफरेंट मॉडर्न से बनी बिल्डिंग के लिहाज से सिंगापुर कई देशो से बहुत आगे है. यहां की इमारतें देख कर आप आश्चर्य हो जायेगे. जैसे की यहां का आर्ट साइंस म्यूजियम इन्ही में से एक है जिसे देख कर आप हैरान रह जाएंगे.  

आर्ट साइंस म्यूजियम बहुत ही सुन्दर म्यूजियम है, जो सिंगापुर में डिफरेंट मॉडर्न की बनी एक बिल्डिंग है, जो अपने आप में अनोखा है. इस म्यूजियम को दूर से देखने में ऐसा प्रतीत होता है कि यह हवा में तैर रही हो. आर्ट साइंस म्यूजियम मरीना बे सैंड कॉम्प्लेक्स का एक भाग है. हर कोई इस बिल्डिंग को देख कर अपनी धारणा देता है जैसे कि कई लोग इसे बनाना का बंच और कई कमल का फूल कहता है. 

Related Articles

Back to top button
Event Services