Jyotish

इस साल कई नई कारें लॉन्च करने वाली है स्कोडा, यहां जाने नाम और लॉन्चिंग डिटेल्स

स्कोडा इस साल एक से बढ़कर एक कारें लॉन्च करने की तैयारियों में जुटी हुई है, जिसमें स्कोडा की नई कार Kushaq Monte Carlo अगले महीने लॉन्च होगी। अगर आप भी स्कोडा की नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस खबर को जरूर पढ़ें, जहां आपको बताने जा रहे हैं स्कोडा की अपकमिंग कारों के बारे में..

1. Skoda Kushaq Monte Carlo

Skoda Kushaq का Monte Carlo एडिशन अगले महीने भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है, हालिया मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह गाड़ी लॉन्च होने से पहले ही डीलरशिप पर पहुंते दिखाई दिया है। तस्वीरें की माने तो इस अपडेटेड मॉडल को स्पोर्टी लुक देने के लिए कंपनी ने इसे लाल और काले रंग में डिजाइन किया है। ये 1.0 लीटर TSI और 1.5 लीटर TSI पेट्रोल इंजन के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आएगी। इसमें लाल ग्राफिक्स के साथ नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और Monte Carlo बैजिंग के साथ डुअल टोन रेड ब्लैक अपहोलस्ट्री मिलेगा। इसके साथ इस स्पेशल एडिशन कार में कई कॉस्मेटिक बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं।

2. Skoda Compact SUV

स्कोडा अपने सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस अपकमिंग नई Compact SUV को भारी लोकलाइज्ड MQB AO IN प्लेटफार्म पर डिजाइन किया जाएगा। साथ ही मॉडल को चुनिंदा वैश्विक बाजारों में निर्यात किया जाएगा। ये Volkswagen Group की India 2.5 योजना के तहत विकसित होने वाला पहला प्रोडक्शन मॉडल होगा।

3. Skoda Electric Car

स्कोडा इंडिया देश में एंट्री लेवल की इलेक्ट्रिक कार को लांच करने की तैयारी में है। यह नए MEB इलेक्ट्रिक प्लेटफार्म पर आधारित एक इलेक्ट्रिक सिटी कार होगी जिसे पहले से ही Volkswagen ID लाइफ कांसेप्ट में इस्तेमाल किया जा चुका है। आपको बता दें, इस इलेक्ट्रिक कार को हाई रेंज के साथ लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Event Services