Entertainment

इन दिनों फैंस की धड़कनें बढ़ाती नजर आ रही उर्फी जावेद, ब्रालेट पहन सड़क पर निकलीं एक्ट्रेस

Urfi Javed Latest Video : टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं उर्फी जावेद इन दिनों फैंस की धड़कनें बढ़ाती नजर आ रही हैं। उर्फी रोजाना अपने बोल्ड लुक के जरिए हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। उर्फी के फैंस को भी उनके नए लुक्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं हर बार फैंस को इस बाता को लेकर एक्साइटमेंट होता है कि आखिर उर्फी आखिर इस बार क्या पहनकर सामने आएंगी। उर्फी भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करती हैं। इसी बीच एक बार फिर से उर्फी अपने नए लुक से हर किसी का ध्याना अपनी ओर खींच रही हैं। उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद फिर से नए अवतार में नजर आई हैं। उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर से बोल्ड अवतार से हर किसी को हैरान करती दिख रही हैं। दरअसल, हाल ही में उर्फी मुंबई में आउटिंग करने के लिए निकलीं। इस दौरान उर्फी ने डायमंड ​स्टोन वर्क की स्कर्ट के साथ मैचिंग ब्रालेट पहनी थी। उनकी ये स्कर्ट काफी शॉर्ट है। वहीं इस ड्रसे के साथ उन्होंने एक कोट कैरी किया है, जिसके सारे बटन ओपन है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने हाई बन बनाया है। इसी के साथ ही उर्फी ने हाई हील्स पहना है। इस दौरान उनका लुक टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। उर्फी हमेशा की तरह ही अपने बोल्ड पोज से फैंस को दीवना बना रही हैं। यहां देखें उर्फी जावेद का नया वीडियो…

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लेकिन इसी वीडियो में उर्फी जावेद के अलावा कुछ और लोग भी चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, उर्फी के इस वीडियों में उनके पीछे कुछ स्ट्रीट ब्वॉयज नजर आ रहे हैं। जहां वीडियो में पहने एक लड़का नजर आ रहा था। वहीं बाद में उसके दो दोस्त और आ गए। वो सभी उर्फी को देखकर ऐसे रिएक्शन दे रहे हैं कि हर कोई उन्हें न चाहकर भी नोटिस कर रहे हैं। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो पर काफी रिएक्शन आ चुके हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services