Education

इंडियन बैंक में 312 स्पेशलिस्ट ऑफिसर के लिए निकली भर्ती ,जाने कैसे करें अप्लाई

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में भर्ती की तैयारी में जुटे और बैंक में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। देश के सार्वजनिक क्षेत्र राष्ट्रीयकृत बैकों में से एक इंडियन बैंक द्वारा विभिन्न विभागों में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 312 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बैंक द्वारा  24 मई 2022 को जारी विज्ञापन के अनुसार विज्ञापित पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है और आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, indianbank.in पर जाकर 14 जून 2022 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। साथ ही, उम्मीदवारों को निर्धारित 850 रुपये शुल्क का भुगतान भी इसी तारीख तक करना होगा।

 योग्यता मानदंड

इंडियन बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार को पदों के अनुरूप निर्धारित योग्यता सीए या आइसीडब्ल्यूए या पीजी या स्नातक या पीजी डिप्लोमा उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों के पास मैनेजर पदों के लिए 3 वर्ष, सीनियर मैनेजर पदों के लिए 5 वर्ष और चीफ मैनेजर पदों के लिए 7 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

हालांकि, असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए पूर्व अनुभव जरूरी नहीं है। दूसरी तरफ, उम्मीदवारों की आयु असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए 20 वर्ष से 30 वर्ष के बीच, मैनेजर पदों के लिए 22 वर्ष से 35 वर्ष के बीच, सीनियर मैनेजर पदों के लिए 25 वर्ष से 38 वर्ष के बीच और चीफ मैनेजर पदों के लिए 27 वर्ष से 20 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि, विभिन्न आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में निर्धारित नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी, अधिक जानकारी व अन्य विवरणों के लिए भर्ती विज्ञापन देखें।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services