EntertainmentSocial

आखिर क्यों सबको हंसाने वाली भारती की आँखों से झलके आंसू, कारण कर देंगे भावुक

जानी मानी मशहूर कॉमेडी क्वीन भारती सिंह तथा हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी को फैंस द्वारा बहुत लाइक किया जाता है। दोनों का हंसी-मजाक तो पसंद आता ही है, इसके अतिरिक्त उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री भी हमेशा दिल जीतती है। वही अब इस सुन्दर जोड़ी को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में आने का अवसर प्राप्त हो गया है। इंडियन आइडल का आगामी एपिसोड प्यार के नाम रहने वाला है। सभी प्रतियोगी प्यारभरे गाने गाते हुए नजर आने वाले हैं।

ऐसे में निर्माताओं ने रोहनप्रीत सिंह, श्वेता तथा सोनिया के साथ भारती एवं हर्ष को मेहमान के तौर पर बुलाया है। उस एपिसोड में सभी गेस्ट्स ने ना केवल मस्ती की बल्कि कई बार भावुक भी होते हुए नजर आए। इसी कड़ी में शो पर एक ऐसा पड़ाव भी देखने को मिला जब भारती सिंह, हर्ष को लेकर रोने लगीं। वे निरंतर रोती रहीं तथा सिर्फ हर्ष को गले से लगाकर रखा। ये इमोशनल सीन उस वक़्त देखने को मिला जब मराठी मुलगी सायली एवं आशीष कुलकर्णी ने ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ सांग गाया।

वही इस बेहतरीन परफॉर्मेंस के पश्चात् ही स्टेज पर भारती और हर्ष को बुलाया गया। उनके साथ स्टेज पर रोहनप्रीत सिंह और श्वेता भी आईं तथा सभी ने अपने साथियों संग रोमांटिक डांस किया। डांस के पश्चात् भारती ने भावुक होते हुए कहा- मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे पति के रूप में हर्ष मिले, क्योंकि जब से हम मिले हैं, तब से वो मेरा बड़ा सहारा बने हुए हैं। वहीं इस विशेष अवसर पर नेहा ने भी रोहनप्रीत के लिए अपने प्यार का इजहार किया। वे कहती हुई सुनाई दीं- रोहन मेरी लाइफ के सबसे स्पेशल व्यक्ति बनकर आए। मैं रोहन के बिना नहीं रहना चाहती। मैं चाहती हूं कि वो हमेशा मेरे साथ रहें।

Related Articles

Back to top button
Event Services