Education

आईसीएसआई सीएसईईटी नवंबर परीक्षा परिणाम जल्द होगा घोषित

आईसीएसआई सीएसईईटी परिणाम आज यानी कि 19 नवंबर, 2021 को जारी किया जाएगा। इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया I(nstitute of Company Secretaries of India) आज नवंबर सेशन की कंपनी सेक्रेटरी एग्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट या ICSI CSEET परीक्षा का रिजल्ट 2021 आज आधिकारिक वेबसाइट पर icsi.edu पर रिलीज करेगा। ICSI ने नवंबर परीक्षा के परिणाम की तारीख और समय की पुष्टि कर पहले ही कर दी है। इसके तहत शाम 4 बजे। आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर रिजल्ट का लिंक एक्टिव किया जाएगा।

 ICSI CSEET परीक्षा 13 और 14 नवंबर, 2021 को आयोजित की गई थी। मुख्य परीक्षा के दिन से पहले, ICSI ने छात्रों को परीक्षा पैटर्न से परिचित कराने के लिए एक मॉक टेस्ट भी आयोजित किया था और इसके बाद परीक्षा का आयोजन किया गया था।

उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखं कि, एक बार परिणाम जारी होने के बाद वे अपना रजिस्ट्रेशन नंबर तैयार रखें।इसके सााथ ही अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए नीचे स्टेप्स-बाई स्टेप प्रोसेस बताया जा रहा है, जिनको फॉलो करके रिजल्ट देखा सकता है।

ICSI CSEET Result 2021: रिजल्ट ऐसे कर पाएंगे चेक

उम्मीदवारों को इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर, उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, ‘सीएसईईटी नवंबर परिणाम देखने के लिए यहां क्लिक करें।’ (डायरेक्ट लिंक शाम 4 बजे सक्रिय होगा)

पंजीकरण संख्या की तरह पूछे गए अपने क्रेडेंशियल दर्ज करें और फिर लॉगिन पर क्लिक करें।आपका आईसीएसआई सीएसईईटी परिणाम 2021 आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।भविष्य के संदर्भों के लिए उसी की एक प्रति डाउनलोड करें और प्रिंट करें।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि परिणाम के साथ, आईसीएसआई द्वारा प्रत्येक व्यक्तिगत उम्मीदवार के अंकों का विषयवार विवरण भी जारी किया जाएगा। इसके अलावा, उम्मीदवारों को इसे डाउनलोड करने के लिए कहा गया है क्योंकि इसे डाक से भेजने के किसी भी अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा। ICSI CSEET परिणाम 2021 के अपडेट के लिए पोर्टल पर विजिट करते रहें।

Related Articles

Back to top button
Event Services