Sports

अश्विन ने खोला राज, मोइन अली ने क्यों उनसे फिल्म ‘वालिमाई’ के बारे में पूछा

भारत व इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच चेन्नई में खेला गया था जिसमें टीम इंडिया को 317 रन से जीत मिली थी। इस मैच के दौरान एक मजेदार वाकया हुआ जिसके बारे में टीम इंडिया के स्पिनर आर अश्विन ने खुलासा किया। अश्विन ने बताया कि दूसरे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली ने उनसे पूछा था कि, वालिमाई क्या है क्योंकि फील्डिंग के दौरान भारतीय क्रिकेट फैंस ने उनसे इस फिल्म के अपडेट के बारे मे पूछा था।

आर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि, जब मोइन अली मैच के दौरान बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तब फैंस ने उनसे पूछा- अली भाई, वालिमाई अपडेट। मोइन अली इसे लेकर पूरी तरह से अनभिज्ञ थे और उन्होंने हाथ हिलाकर फैंस को इसका जवाब दिया। सच्चाई ये थी कि, उन्हें इसके बारे में कुछ भी पता नहीं था। अश्विन ने कहा कि, यही नहीं जब मैं भी बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहा था तब फैंस ने मुझसे वालिमाई अपडेट के बारे में पूछा। मैं उस वक्त कुछ समझ नहीं पाया और बाद में जब मैंने गूगल पर इसके सर्च किया तो मेरी हंसी छूट गई। 

आपको बता दें कि वालिमाई साउथ इंडिया की एक फिल्म है जिसमें वहां के स्टार एक्टर अजीत लीड भूमिका निभा रहे हैं और इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है। दूसरे टेस्ट मैच के दौरान क्रिकेट फैंस वी वांट वामिमाई अपटेड का कार्ड लिए मैदान में मौजूद थे। अश्विन ने बताया कि, इसके बाद मैच के अगले दिन मोइन अली मेरे पास आए और पूछा कि, वालिमाई क्या है तो मैंने सोचा कि, दर्शकों ने इनसे भी यही सवाल पूछा होगा जब वो बाउंड्री पर फिल्डिंग कर रहे होंगे।

Related Articles

Back to top button
Event Services