Uttar Pradesh

अवैध संबंधों के चलते युवक ने दोस्त के साथ मिलकर की चचेरे भाई की हत्या

नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र में अवैध संबंधों के चलते एक युवक ने दोस्त के साथ मिलकर अपने चचेरे भाई की हत्या करने का आरोप लगा है। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई और उसके दोस्त को हिरासत में लिया है।

सेंट्रल नोएडा डीसीपी हरीश चंदर ने शुक्रवार को बताया कि मूल रूप से बदायूं निवासी संतोष यादव भंगेल में किराये पर रहता था। वह पेशे से ड्राइवर था। दिवाली की रात उसका शव बी ब्लॉक सेक्टर-88 के पार्क में मिला था। पुलिस जांच में पता चला है कि संतोष की ईंट से पीट-पीटकर हत्या की गई है। इस मामले में शुक्रवार को पुलिस ने संतोष के चचेरे भाई और उसके दोस्त को हिरासत में लिया है।

डीसीपी ने बताया कि संतोष के एक महिला से अवैध संबंध थे, जिसके चलते उसका चचेरा भाई संतोष से रंजिश रखने लगा था। गुरुवार रात उसने संतोष को सेक्टर-88 बी ब्लॉक के पार्क में बुलाया। वहीं, दोनों में कहासुनी हो गई, इसके बाद उसने संतोष की हत्या कर दी।

पत्नी को पहले संदेश भेजा फिर फंदे पर लटक गया

नोएडा (सं.)| सुपरनोवा सोसाइटी में दीपावली की रात अधेड़ व्यक्ति ने अपनी पत्नी को मैसेज करने के बाद घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची सेक्टर-39 थाना पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारण को जानने के लिए जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा सोसाइटी में 50 वर्षीय राहुल रहेजा अपनी पत्नी के साथ रहते थे। गुरुवार की शाम को उनकी पत्नी घर के बाहर मंदिर में पूजा करने के लिए गई थी। इसी दौरान राहुल ने अपनी पत्नी को मैसेज कर कहा कि वह आत्महत्या कर रहा है। इसके बाद राहुल अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर लटक गए। मौके पर पहुंची उनकी पत्नी ने किसी तरह लोगों की मदद से उन्हें फंदे से नीचे उतारा और पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची सेक्टर-39 थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने आत्महत्या क्यों की, पुलिस जांच कर रही ह

Related Articles

Back to top button
Event Services