Biz & Expo

अगर आपके पास 5 रुपये का पुराना सिक्का है तो आपको मिलेंगे 10 लाख, जानिए क्या करना होगा

अगर आप घर बैठकर अगर बिना कुछ किए कमाई करना चाहते हैं तो हम आपको एक सुनहरे मौके के बारे में बताने जा रहे हैं. इसके जरिए आप सिर्फ 5 रुपये के बदले में 5 लाख रुपये तक कमा सकते हैं. सबसे कमाल की बात ये है कि आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है. कोई भी व्यक्ति ये पैसे बड़ी आसानी से कमा सकता है.

कई लोग करते हैं एंटीक चीजों का कलेक्शन

आपने अक्सर ऐसी खबरें पढ़ी होंगी कि एक सिक्के के बदले में लाखों रुपये मिल सकते हैं. क्या आपने कभी सोचा है कि इन्हें कौन खरीदता है? शौक बहुत बड़ी चीज है और एंटीक चीजें इकट्ठा करने में भी एक अलग तरह का मजा आता है. ऐसे शौकीन लोगों की दुनिया में कोई कमी नहीं है. ऐसे लोगों के पास पहले से ही एंटीक चीजों का कलेक्शन है. अगर आपके पास भी पुराने सिक्के हैं तो आपको भी इसके बदले में लाखों रुपये मिल सकते हैं.

एक सिक्के के बदले मिलेंगे 5 लाख

दरअसल, 5 रुपये का यह सिक्का 5 लाख रुपये में बेचा जा सकता है. आपको बता दें, यह सिक्का मामूली सिक्का नहीं है. ये काफी रियर सिक्का है. इसे खाद्य एवं कृषि संघठन के 70वीं वर्षगांठ पर जारी किया गया था. पुरानी चीजों का शौक रखने वाले इस सिक्के की तलाश में रहते हैं. इसे आप ऑनलाइन नीलामी (Online Auction) के लिए डाल सकते हैं.

ऐसे बेच पाएंगे 5 रुपये का सिक्का 

  • अगर आपके खाद्य एवं कृषि संघठन के लोगो वाला ये 5 रुपये का सिक्का है तो आप ऐड प्लेटफॉर्म क्विकर (Quikr) पर इसे ऑनलाइन बेच सकते हैं.
  • इस वेबसाइट पर इस दुर्लभ सिक्के को खरीदार मोटी रकम दे रहे हैं.
  • इस दुर्लभ फोटो वाला सिक्का बेचने के लिए आप सबसे पहले क्विकर (Quikr) पर एक सेलर के रूप में अपने आपको रजिस्टर करें. 
  • इसके बाद सिक्के की फोटो क्लिक करके अपलोड करें. 
  • इसके बाद अपना मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी दर्ज करें.
  • वेबसाइट आपके द्वारा दी गई जानकारी को वेरिफाई करें. 

Related Articles

Back to top button
Event Services