Uttar Pradesh

अखिलेश यादव पर भाजपा ने पलटवार करते हुए उठाये सवाल, कहा- अब्बा शब्द से आपत्ति क्यों है….

सीएम योगी द्वारा सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए ‘अब्बा जान’ शब्द का इस्तेमाल करने को लेकर दोनों पार्टियों के बीच बयानबाजी तेज हो गई है. अब यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अखिलेश यादव की आपत्ति पर सवाल उठाए हैं. यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अखिलेश यादव से सवाल किया कि उन्हें अब्बा शब्द से आपत्ति क्यों है? उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह भी तो अखिलेश को ‘टीपू’ कहकर बुलाते हैं.

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अब्बा शब्द उर्दू का अच्छा और मीठा शब्द है. अखिलेश को नफरत क्यों है, वह अपने पिता को डैडी बोल सकते हैं जो अंग्रेजी शब्द है. पिताजी तो कहते नहीं है तो अब्बा से उन्हें किस बात पर नफरत है? उन्हें सोचना चाहिए.सिद्धार्थ ने पूछा कि उर्दू के शब्दों को लेकर उनके अंदर नफरत क्यों आ गई है. अखिलेश यादव को यह बताना चाहिए.

दरअसल, पंचायत आजतक कार्यक्रम में सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर वार किया था. सीएम योगी ने राम मंदिर के मुद्दे को लेकर अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि उनके अब्बा जान तो कहते थे परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा.

उनके  इस बयान पर अखिलेश यादव ने कहा था कि मुख्यमंत्री को अपनी भाषा पर संतुलन रखना चाहिए. हमारा आपका झगड़ा मुद्दों को लेकर हो सकता है. अगर वो मेरे पिता जी के लिए कुछ कहेंगे तो मैं भी उनके पिताजी के बारे में बहुत कुछ कह दूंगा. इसलिए मुख्यमंत्री अपनी भाषा पर संतुलन रखें. 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services