Entertainment

अंकिता लोखंडे अपनी शादी को लेकर चर्चा में,ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने अपने “होने वाली दुल्हन” को तोहफे में दी ये चीज

मशहूर बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से जल्द शादी करने वाली हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। वहीं अंकिता लोखंडे के फैंस उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

शादी से पहले विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे को खास तोहफा दिया है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिए प्यार जताते हुए वह अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लेडीज सैंडल की तस्वीर को शेयर किया है।

jagran

इन तस्वीर में कुछ लेडीज सैंडल नजर आ रहे हैं। उनमें से एक सैंडल की जोड़ी पर लिखा है, ‘होने वाली दुल्हन’। वहीं इन सभी लेडीज सैंडल के बीच एक बक्स नजर आ रहा है। इस बॉक्स पर ‘हैप्पी ब्राइड’ लिखा हुआ है। अपनी इस पोस्ट में अभिनेत्री ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन को टैग किया हुआ है। अंकिता लोखंडे के सैंडल की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने जल्द शादी करने का फैसला कर लिया है। रिपोर्ट्स की माने तो अंकिता और विक्की, 12 से14 दिसंबर के बीच में सात फेरे ले सकते हैं। इस खबर के साथ ही अंकिता के फैंस काफी खुश हो गए हैं और सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट शो कर रहे हैं। हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। इन तस्वीरों और वीडियोज में वह अपने दोस्तों और बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ मस्ती करती नजर आईं।

दोनों ने साथ में जमकर डांस किया। वहीं अंकिता और विक्की डांस करते करते इतने खो गए कि दोनों से कुछ ऐसा हो गया जो अब फैंस का ध्यान खींच रहा है। पार्टी में अंकिता ने मरून रंग की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई थी। साड़ी को उन्होंने ब्यूटिफुल से नेकलेस के साथ पेयर किया था। और बालों का बन बनाया हुआ था। अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं विक्की ब्लैक फॉर्मल्स में हैंडसम दिख रहे हैं। विक्की और अंकिता एक दूसरे में इतना खो गए कि उन्हें आसपास के लोगों से कई मतलब ही नहीं रहा। एक वीडियो में दोनों एक दूसरे को बड़े प्यार से किस करते नजर आए। 

Related Articles

Back to top button
Event Services