National

सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा पर विपक्ष ने बोला हमलावर, नेता हरि भूषण ने कहा..

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा को लेकर विपक्ष लगातार हमलावर है। गुरुवार को बीजेपी नेता हरि भूषण ठाकुर बचौल ने तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की यात्रा सवालों के घेरे में है। उन्होने कहा कि नीतीश की यात्रा पूरी तरह फ्लॉप है। और ये समाधान नहीं ठग यात्रा है। हरि भूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि ’16-17 सालों से नीतीश कुमार बिहार पर राज कर रहे हैं और फिर भी उन्हें यात्रा पर निकलना पड़े तो यह सवाल है। इसका मतलब है कि उन्होंने बिहार का कुछ विकास नहीं किया? हरी भूषण ठाकुर बचौल ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि यदि उन्होंने 17 सालों में बिहार के विकास के लिए कुछ किया होता तो उन्हें इस यात्रा की जरूरत नहीं पड़ती।

हरिभूषण ठाकुर बचौल ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि, सीएम को आज नहीं तो कल भाजपा की नीतियों का समर्थन करना पड़ेगा। वहीं उन्होंने सीएम की यात्रा को लेकर भी निशाना साधते हुए कहा कि, यह ठग यात्रा चल रही है। बीजेपी विधायक ने नीतीश कुमार की राजनीतिक पारी समाप्त होने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि अब नीतीश कुमार समाप्ति की ओर हैं।

बीजेपी के बिस्फी विधानसभा से विधायक हरी भूषण ठाकुर बचौल ने नीतीश कुमार कि आज से शुरू हुई समाधान यात्रा पर उन्हें आड़े हाथ लेते हुए कहा कि ‘नीतीश कुमार बिहार पर बोझ हैं। यदि उन्होंने बिहार के लिए कुछ काम किया होता तो उन्हें समाधान यात्रा पर जाने की जरूरत ही नहीं पड़ती। बिहार का विकास रुक गया है।’आपको बता दें सीएम नीतीश कुमार 5 जनवरी से बिहार की यात्रा पर हैं। और जगह-जगह घूमकर विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं। नीतीश की यात्रा जनवरी महीने तक चलेगी। जिस पर लगातार बीजेपी सवाल खड़े कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Event Services