Sports

विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने अगले मुकाबले के लिए भारत को दी चेतावनी

बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान की टीम ने हॉन्ग कॉन्ग को 155 रन से करारी मात देकर एशिया कप 2022 के सुपर 4 में अपनी जगह बना ली हे। सुपर 4 में अब पाकिस्तान का सामना एक बार फिर से रविवार को भारत से ही होगा, जिसने पिछले सप्ताह ग्रुप चरण में पाकिस्तान को 5 विकेट से पीटा था। पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 78 रन की नाबाद पारी खेलकर अगले मुकाबले के लिए भारत को चेतावनी दे दी है। रिजवान ने अपनी पारी के दौरान 57 गेंदों पर छह चौके और एक छक्का लगाया। 

रिजवान ने हाॅन्ग कॉन्ग के खिलाफ मुकाबले के बाद कहा कि भारत और पाकिस्तान एक ऐसा मैच है जिसका हमेशा से ही इंतजार रहता है और पाकिस्तान की टीम फिर से भारत से खेलने का इंतजार नहीं कर सकती। पाकिस्तान की टीम 28 अगस्त को टूर्नामेंट के अपने शुरुआती मुकाबले में भारत से मिली हारने का बदला लेना चाहेगी। रिजवान के T20 क्रिकेट में 5000 रन पूरे हो गए हैं और वह ऐसा करने वाले अपने मुल्क के सातवें बल्लेबाज बन गए हैं। 

रिजवान ने मैच के बाद कहा, “यह सबको पता है कि जब भारत और पाकिस्तान भिड़ते हैं तो हमेशा दबाव होता है। पूरी दुनिया के लोग इस मुकाबले का इंजतार करते हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच सभी के लिए एक फाइनल तरह होता है। मुझे लगता है कि हमें जितना हो सके सामान्य मैच बनाए रखने की जरूरत है। पाकिस्तान का आत्मविश्वास अब काफी ऊंचा है और हम किसी भी प्रतिद्वंद्वी का सामना करने के लिए तैयार है।”  

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button