Exhibition

फीनिक्स यूनाइटेड-बरेली में खरीदारी कर पाएं बेशकीमती उपहार …

फीनिक्स यूनाइटेड-बरेली में खरीदारी कर पाएं बेशकीमती उपहार ...

बरेली: बहुप्रतीक्षित त्योहार के रूप में दीपावली के निकट आने के साथ ही बरेली का फीनिक्स यूनाइटेड मॉल अपने ग्राहकों के लिए रोमांचक उपहार और ऑफर लाता है। हमारे मूल्यवान ग्राहकों को इस त्योहारी सीजन में आनंदमय अनुभव करने का मौका मिलेगा। 23 अक्टूबर से 15 नवंबर तक, उन्हें फ़ीनिक्स यूनाइटेड के किसी भी ब्रांड से 3500 / – रुपये की खरीददारी करने पर आकर्षक उपहार का लाभ उठाने का मौका दे रहा है। । बंपर विजेता को 100000 /-  रुपए की कीमत का गोल्ड का सिक्का मिलेगा। फर्स्ट रनर-अप दुबई यात्रा का हकदार होगा, सेकंड रनर-अप को एक हीरो एक्सट्रीम 160R बाइक मिलेगी, जबकि थर्ड रनर अप को रु.50000/- मूल्य का इलेक्ट्रॉनिक सामान का गिफ्ट कार्ड और साप्ताहिक ड्रा के विजेता को एलइडी टीवी मिलेगा।
इन त्यौहारों के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, फीनिक्स यूनाइटेड के सेंट्रल डायरेक्टर, श्री संजीव सरीन ने कहा कि “दीपावली हमेशा से हमारे लिए साल का सबसे पसंदीदा समय रहा है। फीनिक्स यूनाइटेड आगामी उत्सव के लिए तैयार है और हमारे दुकानदार अनूठे ऑफर्स के साथ ग्राहकों को वही उल्लास और सकारात्मकता प्रदान करेंगे। फीनिक्स यूनाइटेड में हम हमेशा अपने ग्राहकों की सुरक्षा पर ध्यान रखते हैं ताकि सभी स्वच्छता उपायों के कार्यान्वयन को सुनिश्चित किया जा सके। हमारी नवीनतम पहल – गिविंग विंग्स इस दीपावली पर बच्चों में खुशी फैलाने वाली है, जिसके लिए हमने एक एनजीओ के साथ करार किया है।”
 श्री सरीन ने कहा, “दीपावली अंधकार पर प्रकाश की विजय का प्रतीक है।  फीनिक्स यूनाइटेड की सजावट संस्कृत में कल्पवृक्ष (कल्प) की अवधारणा से प्रेरित है, जो हिंदू पौराणिक कथाओं के अनुसार समुद्रमंथन के समय अस्तित्व में आया। इस पेड़ को लेकर असुर और देवों के बीच युद्ध हुआ था। देवों को “दिव्य फूल और फल” प्राप्त हुए थे, जबकि असुरों को “तने  और जड़।” तुलनात्मक रूप से यह बुराई पर अच्छाई की जीत का संकेत हैं।“
फीनिक्स यूनाइटेड बरेली में लगभग एक महीने तक चलने वाला दीपावली उत्सव, शहर को अपनी चकाचौंध से रौशन और आनंदित कर देगा। उत्सव में 2 और 3 नवंबर को दो दिवसीय ‘करवाचौथ-सुरक्षित मेहंदी’ कार्यक्रम शामिल है। ग्राहक खासतौर से महिलाएं इस दौरान फीनिक्स यूनाइटेड में आकर हाथों में मेहंदी लगवाएँगी और उन्हें मुफ्त चूड़ी सेट उपहार में दिया जाएगा। ग्राहक हमारे मॉल में 7 नवंबर को लाइव रंगोली प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 6 नवंबर तक हिन्दी और अंग्रेज़ी में ऑनलाइन या ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इस प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा।  8 नवंबर को “ड्यून्स ऑफ़  राजस्थान” द्वारा राग – मिलाप से सजी शाम से उनका मनोरंजन किया जाएगा। दीपावली शॉप एंड विन फेस्टिवल एक अनूठा अवसर प्रदान करता है जिसमें ग्राहकों को बेशकीमती पुरस्कार प्राप्त हो सकते हैं। भाग्यशाली विजेता लकी ड्रा में कई रोमांचक पुरस्कार भी जीत सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services