National

दिल्ली-जालंधर स्पाइसजेट फ्लाइट फिर 40 मिनट लेट, अग्रिम सूचना के न मिलने की वजह से यात्री परेशान

पिछले कई दिनों से लगातार अपने निर्धारित समय से पिछड़ रही दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट अब यात्रियों के लिए भारी परेशानी का सबब बनती जा रही है। यात्रियों को फ्लाइट संचालन के सही समय के बारे में अग्रिम सूचना न मिल पाने के कारण भारी असमंजस का सामना करना पड़ रहा है। शुक्रवार को भी दिल्ली से आदमपुर फ्लाइट अपने निर्धारित समय से लगभग 40 मिनट की देरी से रवाना हो सकी। हालांकि फ्लाइट के रवाना होने तक भी आनलाइन यही सूचना दी जाती रही की फ्लाइट का संचालन निर्धारित 3:40 बजे ही हो रहा है। इसके उलट फ्लाइट 4:20 बजे के लगभग दिल्ली से आदमपुर के लिए रवाना हो सकी है।

आदमपुर से दिल्ली के लिए फ्लाइट का इंतजार कर रहे यात्री भी गलत सूचना दिए जाने के चलते भारी परेशान रहे। शाम 4:45 बजे तक भी आदमपुर से दिल्ली के लिए फ्लाइट रवाना होने का समय निर्धारित 5:05 बजे ही बताया जाता रहा जबकि दिल्ली से लगभग 40 मिनट देरी से आ रही फ्लाइट के आदमपुर में लैंड करने का संभावित समय ही लगभग 5:20 बजे है।

यात्रियों को बार-बार उठानी पड़ रही समस्या

जालंधर के आदमपुर सिविल एयरपोर्ट से इस समय केवल एक ही फ्लाइट का संचालन हो रहा है। दिल्ली की इस फ्लाइट के लगातार अनियमित होने के कारण यात्रियों को परेशान होना पड़ता है। कभी विमान उपलब्ध ना होने तो कभी किसी अन्य कारण से फ्लाइट लगातार लेट होती रही है।  

Related Articles

Back to top button
Event Services