Entertainment

टॉपलेस तस्वीरों के बाद अब टीना दत्ता ने करवाया हैलोवीन फोटोशूट

टीना दत्ता छोटे पर्दे की उन मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। टीना दत्ता अपने बोल्ड अंदाज की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार भी से उन्होंने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

दरअसल दुनिया भर में 31 अक्टूबर को वर्ल्ड हैलोवीन डे मनाया जाता है। ऐसे में टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे सोशल मीडिया पर अपने हैलोवीन लुक की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। टीना दत्ता ने भी हैलोवीन डे के मौके पर खास फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में अभिनेत्री का ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रही है। तस्वीरों में टीना दत्ता ने शॉर्ट वन पीस ड्रेस नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों में टीना दत्ता अलग-अलग पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में उन्होंने व्हाइट कलर का पीस शॉर्ट पहना है। साथ ही लॉन्ग बूट्स भी कैरी किए हुए हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए टीना दत्ता ने खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘आग की तरह जंगली, पानी की तरह आजाद.. सभी को हैलोवीन मुबारक! अंधेरे को बाहर निकालने के लिए रोशनी को उजागर करें!

सोशल मीडिया पर टीना दत्ता का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले टीना दत्ता टॉपलेस फोटोशूट की वजह से चर्चा में थीं। हाल ही में टीना दत्ता ने अपनी कुछ बेहद ही हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थीं। जिन्हें देख टीना के फैंस भी हैरान रह गए थे। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें अभिनेत्री केवल चादर में लिपटी हुई नजर आ रही थीं।

टीना दत्ता की यह तस्वीरें शिमला की थीं, दरअसल वह बीते दिनों शिमला में छुट्टियां मनाने पहुंची थीं। यहीं से इन्होंने यह तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों को देख टीना दत्ता के फैंस अभिनेत्री की तारीफें करते हुए नहीं थक रहे थे। कई सोशल मीडिया यूजर्स टीना को बेहद हॉट बताया था। तो वहीं कई यूजर्स टीना की इन तस्वीरों को देख कह रहे थे कि अभिनेत्री ने तो सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें। आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं, और हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button