National

जान से मारने की धमकी मिलने पर धीरेंद्र शास्त्री के भाई लोकेश महराज ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत…

विवादों और सुर्खियों में चल रहे बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है। धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग के फोन पर दी गई धमकी के बाद छतरपुर के बमीठा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। फोन पर धमकी देने वाले शख्स ने अपना नाम अमर सिंह बताया है। उसने फोन करके धीरेंद्र शास्त्री की तेरहवीं की तैयारी कर लेने को कहा।

लोकेश गर्ग पिता निवासी ग्राम गढ़ा थाना बमीठा ने लिखित में शिकायत दी है। लोकेश ने कहा है कि उसके मोबाइल पर कॉल करके धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई। उसका कहना है कि 22 जनवरी को रात 9:15 बजे कॉल आया। इसे रिसीव करने पर फोन करने वाले ने धीरेंद्र शास्त्री से बात कराने को कहा। जब लोकेश ने कहा कि वह बात नहीं करा सकता है तो उसने धीरेंद्र शास्त्री की तेरहवीं की तैयारी कर लेने को कहा। 

लोकेश ने कहा है कि फोन करने वाले शख्स ने फोन काटने से पहले अपना नाम अमर सिंह बताया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 और 507 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बागेश्वर धाम सरकार नाम से मशहूर धीरेंद्र शास्त्री मध्य प्रदेश के छतरपुर के रहने वाले हैं। करीब एक सप्ताह से छत्तीसगढ़ के रायपुर में कथा कर रहे धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। 

महज 27 साल के धीरेंद्र शास्त्री के मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में लाखों अनुयायी हैं। धीरेंद्र शास्त्री की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बड़े से बड़े नेता भी उनके सामने सिर झुकाते हैं। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से लेकर मोदी सरकार के मंत्री नितिन गडकरी तक उसने आशीर्वाद लेते दिख चुके हैं। हालांकि, पिछले दिनों नागपुर में अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति ने बागेश्वर धाम के कथित चमत्कारों को चुनौती दी। आरोप लगा कि इसके बाद धीरेंद्र शास्त्री ने तय समय से 2 दिन पहले ही कथा समाप्त कर दी। धीरेंद्र शास्त्री ने इसे खारिज करते हुए चुनौती को स्वीकार किया और समिति के संस्थापक श्याम मानव को रायपुर आने को कहा।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button