Entertainment

कन्नड़ इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा महालक्ष्मी ने की दूसरी शादी

कन्नड़ इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा महालक्ष्मी ने दूसरी शादी कर ली है। उनकी पहली शादी अनिल से हुई थी और उनसे उनका एक भी बेटा है लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया. वहीँ अब उन्होंने फिल्म मेकर रवींद्र के साथ शादी कर ली है। जी हाँ, वह रवींद्र के साथ वैवाहिक बंधन में बंधी हैं. आपको बता दें कि महालक्ष्मी की रवींद्र से मुलाकात फिल्म ‘विदियुम वरई काथिरु’ के दौरान हुई थी और उसके बाद दोनों को एक-दूजे से प्यार हो गया।

अब अपनी शादी की तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, ‘मैं भाग्यशाली हूं कि आप मेरे जीवन में हैं.. आप मेरे जीवन को अपने गर्म प्यार से भर दें.. लव यू अम्मू.’ आपको बता दें कि कन्नड़ एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने ‘वाणी रानी’ जैसे धारावाहिकों में मुख्य और प्रमुख किरदार निभाए हैं. जी हाँ और एक्ट्रेस को ‘चेल्लामय’, ‘ऑफिस’, ‘अरसी’, ‘थिरु मंगलम’, ‘यामिरुक्का बयामेन’ और केलाडी कनमनी के लिए भी जाना जाता है। वहीं उनके पति रवींद्र चंद्रशेखरन ने अपने बैनर लिब्रा प्रोडक्शंस के तहत ‘नालनम नंदिनीयम’, ‘सुट्टा कढ़ाई’, ‘नत्पुना एन्नानु थेरियुमा’ और ‘मुरुंगकाई चिप्स’ जैसी फिल्मों को बैंकरोल किया है.

जी हाँ और इसके अलावा रवींद्र चंद्रशेख सोशल मीडिया विशेष रूप से YouTube पर भी लोकप्रिय हैं, जहां फिल्म उद्योग के सामने आने वाले मुद्दों पर अपने विचारों को साहसपूर्वक बयां करते हैं. फिलहाल दोनों के शादी के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं और इनको खूब पसंद किया जा रहा है। कई लोग कमेंट में दोनों को बधाई देते दिखाई दे रहे हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button