Viral

एलन मस्क- एपल ने अपने एप स्टोर से ट्विटर को वापस लेने की धमकी दी, लेकिन इसका कारण नहीं बताया

एलन मस्क ने कहा है कि Apple ने Twitter को अपने एप स्टोर से हटाने की धमकी दी है और इसका कारण भी नहीं बताया है। उन्होंने यह भी कहा कि आईफोन निर्माता ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर विज्ञापन बंद कर दिया है।

Twitter पर दबाव डाल रहा Apple

ट्विटर और टेस्ला के अरबपति सीईओ ने कहा कि एपल सामग्री मॉडरेशन मांगों पर ट्विटर पर दबाव डाल रहा है। ऐपल द्वारा की गई कार्रवाई असामान्य नहीं होगी, क्योंकि कंपनी ने नियमित रूप से अपने नियमों को लागू किया है। इसी के तहत उसने गैब और पार्लर जैसे ऐप्स को हटा दिया है। पार्लर को एपल द्वारा 2021 में एप द्वारा अपनी सामग्री और माडरेशन प्रथाओं को अपडेट करने के बाद बहाल किया गया था।

‘एपल ने ट्विटर पर विज्ञापन देना किया बंद’

पिछले महीने 44 अरब डालर में ट्विटर को खरीदने वाले मस्क ने एक ट्वीट में कहा, ‘Apple ने ज्यादातर ट्विटर पर विज्ञापन देना बंद कर दिया है। क्या वे अमेरिका में फ्री स्पीच से नफरत करते हैं?’ बाद में उन्होंने एक अन्य ट्वीट में Apple के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कुक के ट्विटर अकाउंट को टैग करते हुए पूछा, ‘यहां क्या हो रहा है?’ हालांकि, Apple ने टिप्पणी के अनुरोधों का तुरंत जवाब नहीं दिया।

विज्ञापन मापन फर्म Pathmatics के अनुसार, ‘दुनिया की सबसे मूल्यवान फर्म ने 10 नवंबर से 16 नवंबर के बीच ट्विटर विज्ञापनों पर अनुमानित डॉलर 131,600 खर्च किए, जो मस्क द्वारा ट्विटर डील बंद करने के एक सप्ताह पहले 16 अक्टूबर और 22 अक्टूबर के बीच डॉलर 220,800 से कम है।’

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button