Entertainment

अमिताभ बच्चन की कोविड रिपोर्ट आई नेगेटिव,काम पर की वापसी

अमिताभ बच्चन कुछ दिनों पहले कोविड का शिकार हो गए थे। कोविड से संक्रमित होने के बाद एक्टर फैंस के साथ अपना हेल्थ अपडेट शेयर करते रहते थे। अब एक्टर ने आज सुबह बताया कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है।

अमिताभ बच्चन कुछ दिनों पहले कोविड से संक्रमित हुए थे। उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। बिग बी फिर काम से ब्रेक लेकर घर पर ही अपना ध्यान रख रहे थे। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया के जरिए अपना हेल्थ अपडेट देते रहते थे। लेकिन अब बिग बी ने बताया कि वह ठीक हो गए हैं। उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है और उन्होंने काम पर भी वापसी कर ली है। एक्टर ने अपने ब्लॉग के जरिए इस बारे में बताया। उन्होंने बताया कि 9 दिन तक वह आइसोलेशन पर थे और  अब काम पर सुबह वापस आ गए हैं। 

क्या बोले बिग बी

बिग बी ने ब्लॉग में गुरुवार की सुबह 8.40 पर लिखा, ‘काम पर वापस आ गया हूं। आपकी दुआओं का आभारी हूं। लास्ट नाइट रिपोर्ट नेगेटिव आई है और 9 दिन का आइसोलेशन खत्म हो गया है। 7 दिन का आइसोलेशन जरूरी होता है। आप सभी को मेरा प्यार। आप बहुत अच्छे हैं और हमेशा मेरी सेहत की चिंता करते हैं। आप सभी के सामने मेरे हाथ हमने जुड़ जाते हैं।’

बता दें कि बिग बी फिलहाल कौन बनेगा करोड़पति 14 सीजन को होस्ट कर रहे हैं। काम को लेकर अपनी चिंता को जाहिर करते हुए बिग बी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, ‘इतना सारा काम और इसके एडजस्टमेंट अगर हो सकते हैं, खोते हुए समय को कैसे पकड़ें स्पेशयली टीवी प्रोग्राम के मामले में जिसे हम अच्छी तरह से जानाते हैं। इसमे बहुत ज्यादा समय और एनर्जी लगती है कॉर्डिनेट करने और सेट अप में।’

बिग बी की फिल्में

बिग बी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो 9 सितंबर को उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में बिग बी के साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार में हैं। वहीं इसके अलावा वह गुडबाय और प्रोजेक्ट के में नजर आने वाले हैं। गुडबाय में बिग बी और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं तो वहीं प्रोजेक्ट के में बिग बी के साथ प्रभास और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button