Education

SBI ने जूनियर एसोसिएट्स मुख्य परीक्षा के संबंध में जारी किया अपडेट

भारतीय स्टेट बैंक ने जूनियर एसोसिएट्स मुख्य परीक्षा के अपडेट जारी किए हैं। बैंक का कहना है कि उसने अभी सभी राज्यों में जूनियर एसोसिएट्स पद के लिए प्रारंभिक परीक्षा पूरी नहीं की है। इस महीने की शुरुआत में, इसने अधिसूचित किया था कि शिलांग, अगरतला, औरंगाबाद और नासिक केंद्रों पर होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी गई है।

यह भी अधिसूचित किया गया है कि जिन उम्मीदवारों को प्रारंभिक परीक्षा के लिए ये केंद्र आवंटित किए गए हैं, उन्हें इस संबंध में उनके पंजीकृत ईमेल आईडी / मोबाइल नंबर पर मेल और एसएमएस द्वारा सूचित किया गया है। इन केंद्रों के लिए परीक्षा की संशोधित तिथि बाद में बैंक द्वारा सूचित की जाएगी।

9 जुलाई 20, बैंक का कहना है कि 31 जुलाई को होने वाली मुख्य परीक्षा को अगली सूचना तक के लिए टाल दिया गया है। देश के अन्य हिस्सों में प्रारंभिक परीक्षा बैंक के परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार आयोजित की गई है। यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि एसबीआई प्रारंभिक परीक्षा परिणाम कब जारी करेगा।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें। आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं, और हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button