HaryanaPolitics

चुनाव से पहले बड़ी-बड़ी डींगे हांकना व चुनाव हारना जयप्रकाश की पुरानी फितरत

वरिष्ठ भाजपा नेता कप्तान ​मीनू बेनीवाल ने कहा कि हिसार लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार मुकाबले से बाहर है। जयप्रकाश तो आदमपुर उपचुनाव के समय भी बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे, लेकिन सबने देखा, परिणाम क्या हुआ। डींग हांकना जयप्रकाश की पुरानी फितरत है।
मीनू बेनीवाल सुशीला भवन स्थित मुख्य चुनाव कायार्लय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह चुनाव प्रचार में काफी आगे है। यहां तक कि जब तक कांग्रेस ने टिकटें जारी की, तब तक तो भाजप उम्मीदवार ने एक दौर का दौरा भी पूरा कर लिया था। उसके बाद भाजपा उम्मीदवार व पूरा पार्टी संगठन चुनाव प्रचार में जुटा है जबकि गुटों में बंटी कांग्रेस के उम्मीदवार अकेले ही चुनाव मैदान में है। दूसरे गुट का कोई नेता या कार्यकर्ता उनके चुनाव प्रचार में शामिल नहीं हा रहा है और बात कर रहे हैं भाजपा को टक्कर देने की या चुनाव जीतने की, जो हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा सभी 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव जीतेगी और पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संकल्प अनुसार 400 पार के नारे के साथ तीसरी बार सरकार बनाएगी।
मीनू बेनीवाल ने बेरोजगारी बढ़ने के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के दावे पर पलटवार करते हुए कहा कि वास्तव में बेरोजगारी खुद भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की सरकार ने अपने वादे के अनुसार युवाओं को नौकरियां दी है। उन्होंने कहा कि इंडि गठबंधन के नाम पर चुनाव लड़ने वालों की बातों में कोई दम नहीं है, इनमें कोई तो 30 सीट पर चुनाव लड़ रहा है, कोई 20 पर और 15 पर लेकिन बातें कर रहे हैं प्रधानमंत्री बनने की। उस गठबंधन में शामिल हर नेता प्रधानमंत्री बनने का सपना लेकर सो रहा है।

Related Articles

Back to top button
Event Services