Entertainment

Bigg Boss 16 में सलमान खान ने लगाई टीना दत्ता की क्लास, फूट फूट कर रोई एक्ट्रेस

सलमान खान होस्टेड ‘बिग बॉस 16’ का आज का एपिसोड बेहद ही धमाकेदार होने वाला है। आज सलमान खान घर की एक कंटेस्टेंट की पोल दूसरों को सामने खोलते नजर आएंगे। घर में आने के बाद सलमान जिस तरह से अपना विकराल रूप आज दिखाएंगे उसे देखकर बाकी लोगों की हालत खराब होने वाली है।

सलमान ने घर वालों संग किया मजाक

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान घरवालों को सबसे पहले बधाई देते हैं और उनसे पूछते हैं कि क्या उन्हें याद किया गया या नहीं? इस पर सभी घरवाले हां में जवाब देते हुए अपना सिर हिलाते हैं। इस पर एक्टर ने मजाक में कहा कि उन्होंने किसी को मिस नहीं किया। ये सुनते ही सभी घरवाले हंसने लगते हैं।

सलमान ने टीना से पूछा ऐसा सवाल

इसके बाद सलमान खान अपनी बात पर वापस आते हैं और टीना दत्ता से कहते हैं कि वो उनसे कुछ पूछना चाहते हैं। इस पर टीना ने बड़ी ही मासूमियत से अपना सिर हिलाया। बस फिर क्या था सलमान ने कहा कि उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी को शालीन भनोट के बारे में क्या बताया कि उनसे कुछ चीप मांगा गया था और वह किस बारे में बात कर रहीं थीं।

सलमान ने शालीन के सामने खोली टीना की पोल

सलमान खान की बात सुनते ही शालीन भनोट चौंक जाते हैं। वहीं सलमान कहते हैं कि टीना ने प्रियंका से कहा है कि शालीन ने उनसे ऐसी-ऐसी चीजें मांगी हैं ना प्रियंका तू हिल जाएगी सुनकर। इस पर सलमान कहते हैं ये चीजें इन्होंने 15 हफ्ते अपने अंदर दबा कर रखी हैं क्योंकि बस ठीक था। अब जबकि सब ठीक नहीं हैं तो खोल दी इन्होंने। इस पर टीना कहती हैं ऐसा नहीं था सर। ये सुनते ही गुस्से में सलमान खान ने कहा कोई लिमिट रखी आपने।

सलमान की बात सुनते ही फूट फूटकर रोईं टीना

टीना दत्ता ने जैसे ही सलमान खान की बातें सुनीं वो फूट फूटकर रोनें लगती हैं। वो कहती हैं कि मैं थक गई हूं सर, मैं  हर चीज के लिए मुझे दोषी ठहराया जाता है और वह अब यहां नहीं रहना चाहती। मैं अपने घर वापस जाना चाहती हूं। इस दौरान शालीन का चुपचाप सब देखते रह जाते हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button