Government

मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने स्वर्गीय रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि

प्रदेश के व्यावसायिक शिक्षा, कौशल विकास और उद्यमशीलता राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल ने गुरुवार को राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, मेरठ रोड, मुजफ्फरनगर में आयोजित शोक सभा में उद्योग जगत के दिग्गज, स्वर्गीय रतन टाटा को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर जिले के प्रमुख उद्योगपतियों, अधिकारियों और छात्रों ने एकत्र होकर उनके प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं।


कपिल देव अग्रवाल ने स्व0 रतन टाटा के निधन को राष्ट्र के लिए अपार क्षति बताते हुए कहा कि रतन टाटा का जीवन एक वटवृक्ष की भांति था, जो अपने साये में उद्योग, शिक्षा और सेवा के अनगिनत क्षेत्रों को पोषित करता रहा। उनका जाना एक ऐसा शून्य है, जिसे भर पाना असंभव है। उनकी सोच और दृष्टिकोण ने देश को प्रगति की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। आज उनके द्वारा दिखाए गए रास्ते पर चलते हुए हम सभी को उनके आदर्शों को आगे बढ़ाना होगा।


शोक सभा के दौरान उपस्थित सभी लोगों ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और शोकाकुल परिवार को इस असहनीय दुख को सहने की शक्ति देने की कामना की। सभा के माहौल में एक गहरी संवेदना का अनुभव हुआ, जहां सभी ने रतन टाटा जी के प्रेरणादायक जीवन और उनके अतुलनीय योगदान को याद किया।

Related Articles

Back to top button