Entertainment

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के इस दबंग अंदाज के आगे फीकी पड़ जाएंगी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी हमेशा ही सुर्खियों में बनीं रहती हैं। बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद सपना को एक नई पहचान मिली थी। शो के बाद सपना का गजब ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। देसी अंदाज छोड़ अब सपना अपने मॉर्डन लुक से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

आज वह न सिर्फ हरियाणा बल्कि हर इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। वह एक्टिंग के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन सपना अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोरती हैं। इसी बीच सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हरियाणवी डांसर का दबंग अंदाज उनके फैंस को हैरान कर रहा है। यहां देखें सपना का लेटेस्ट डियो…

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

हरियाणवी डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। वहीं आप उनके इस वीडियो में देख सकते हैं सपना ऑल ब्लैक लुक में कहर ढाह रहीं हैं। इस दौरान सपना ने ब्लैक कलर का चश्मा लगा रखा है और उनके बाल खुले हुए हैं। इस वीडियो में सपना का दबंग और बेकाक अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में ‘बागी’ लिखा है। अबतक इस वीडियो को हजारों फैंस देख चुके हैं। वहीं इस कमेंट कर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों एंड टीवी के एक क्राइम शो ‘मौका-ए-वारदात’में रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ शो को होस्ट करती हुई भी नज़र आ रही हैं। इसके अलावा सपना ने हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म से डेब्यू किया था। बता दें कि सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा रह चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services