Entertainment

सुष्मिता सेन का बड़ा खुलासा, कहा- ‘मेरे दो मैनेजर ने मुझे छोड़ दिया था क्योंकि वो सोचने थे कि मैं पागल हूं’

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की दिग्गज और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस और दर्शकों के दिलों को जीता है। सुष्मिता सेन एक्टिंग के अलावा फिल्मों में आइटम नंबर कर भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में आइटम नंबर किए हैं जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है। अब आइटम नंबर्स करने को लेकर सुष्मिता सेन ने बड़ी बात की है।

अभिनेत्री ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट फिल्म कंपेनियन से बातचीत की। इस दौरान सुष्मिता सेन ने अपने फिल्मी करियर को लेकर ढेर सारी बातें कीं। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने कई फिल्मों में आइटम नंबर किए हैं। सुष्मिता सेन ने जब वह आइटम नंबर किए थे तो लोगों को सोच दूसरी तरह की थी। लोग ऐसे गानों को एक बड़े कलाकार के लिए अच्छा नहीं मानते थे।

सुष्मिता सेन ने कहा, ‘मुझे इस बात का बहुत गर्व है कि ऐसे समय में जब वे ‘आइटम नंबर’ कहते थे मैंने किए? मैन लीड एक्टर और एक्ट्रेसेस आइटम नंबर नहीं करते हैं। इज्जत खराब हो जाएगी। मुझे ले लो। जब मैंने आइटम नंबर किए तो मेरे पास दो मैनेजर थे, जिन्होंने मुझे छोड़ दिया क्योंकि वे उस समय सोचने लगे थे कि ‘मैं पागल हूं कि मैं एक आइटम सॉन्ग करने के लिए हां कह रही है, और आप मुझे एक पूरी फिल्म में लेने की कोशिश कर रहे थे’।

दिग्गज अभिनेत्री ने मैनेजर्स के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए आगे कहा, ‘ उन दिनों अगर आपने अपने मैनेजर को किसी चीज के बारे में नहीं बताया या आपने कहा है कि आपको लगता है कि यह एक बुरा आइडिया है लेकिन मैं फिर भी इसे करना चाहती हूं’, तो वह इस तरह कहेंगे कि हमारा कोई महत्व नहीं है। हम इतने सालों से इंडस्ट्री में हैं, हम जानते हैं कि यह कैसे करना है। क्योंकि आप खुद 22 साल के हैं, इसलिए अधिक लोग इस बात पर ध्यान देना शुरू कर देते हैं कि वह नहीं सुन रही है कि हम यहां इतने लंबे समय से हैं।

इसके अलावा सुष्मिता सेन ने और भी ढेर सारी बातें कीं। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन कई फिल्मों में आइटम नंबर्स कर चुकी हैं। उन्होंने ‘मैं कुड़ी अनजानी हूं’ (फिल्म जोर), महबूब मेरे (फिल्म फीजा), दिलबर दिलबर (फिल्म सिर्फ तुम), शाकाला बेबी (फिल्म नायक) और शकीरा (फिल्म नो प्रॉब्लम) जैसे कई आइटम नंबर्स किए हैं। सुष्मिता सेन के यह सभी गाने काफी हिट रहे हैं।  

Related Articles

Back to top button
Event Services