Entertainment

साड़ी पहनकर उर्फी जावेद ने उड़ाए लोगों के होश,बोले फैंस- ‘दिल खुश कर दिया आज तो’

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ऑउटफिट को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। ऐसा कोई दिन नहीं है जब किसी नए ऑउटफिट में उनका वीडियो वायरल ना हो। वही अब उर्फी ने साड़ी में अपना नया लुक प्रशंसकों के साथ साझा किया है। वीडियो में उर्फी अपनी कातिलाना अदाओं से प्रशंसकों के दिलों को जीत रही हैं। प्रशंसक भी उर्फी के इस अवतार पर फिदा हो रहे हैं। 

उर्फी जावेद नए वीडियो में व्हाइट प्रिंटेड साड़ी में दिखाई दे रही हैं। व्हाइट साड़ी को उर्फी जावेद ने पिंक ब्लाउज के साथ कैरी किया है। ब्रालेट स्टाइल में उर्फी का ब्लाउज बहुत स्टाइलिश है, जो उनकी साड़ी को ग्लैमरस टच दे रहा है। उर्फी वीडियो में अपनी साड़ी का पल्लू हवा में लहराती हुई अपने जलवे बिखेरते हुए दिखाई दे रही हैं। उर्फी जावेद की मिलियन डॉलर स्माइल उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रही है। प्रशंसकों को भी उर्फी का ये लुक पसंद आ रहा है। 

वही उर्फी ने साड़ी के साथ अपने ब्लाउज के कलर की मैचिंग लाइट पिंक लिपस्टिक लगाई है। उर्फी जावेद ने ट्रेंडी ईयररिंग्स और खुले कर्ली बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया है। उर्फी के वीडियो को कुछ ही घंटों में हजारों लोग पसंद कर चुके हैं तथा गिनती निरंतर बढ़ रही है। प्रशंसक उर्फी के साड़ी लुक पर फिदा हो रहे हैं तथा उर्फी जावेद की प्रशंसा कर रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट किया- आखिरकार कुछ तमीज वाला पहना दीदी ने। अधिकांश बोल्ड और रिवीलिंग आउटफिट्स में नजर आने वाली उर्फी जावेद को साड़ी में देखकर उनके कई प्रशंसक खुश दिखाई दे रहे हैं तथा उनके लुक की प्रशंसा भी कर रहे हैं। 

Related Articles

Back to top button
Event Services