Uttar Pradesh

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर बोला हमला,बोले- प्रदेश में पुलिस व अपराधियों के हौसले बुलंद

उत्‍तर प्रदेश में द‍िन पर द‍िन बढ़ रहे अपराध को लेकर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा क‍ि प्रदेश में स‍िर्फ बुलडोजर की चर्चाएं हैं पर वो कानून व्‍यवस्‍था के साथ खिलवाड़ करने वालों पर क्‍यों नहीं चलाया जा रहा है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में अपराधी और पुलिस दोनों के ही हौसले बुलंद हैं। कानून व्यवस्था की स्थिति भाजपा 2.0 राज में दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है। कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब प्रदेश में लूट, हत्या, दुष्‍कर्म की घटनाएं न होती हों।

ऐसा लगता है कि उत्तर प्रदेश अब ‘ईज डूइंग अपराध’ बन गया है। अखिलेश ने कहा कि चंदौली में एक मासूम बेटी के साथ दुष्‍कर्म और हत्या के आरोपों से घिरी पुलिस पर ललितपुर के पाली में पुलिस वालों द्वारा ही सामूहिक दुष्‍कर्म का आरोप लगा है।

ललितपुर में दुष्‍कर्म की शिकायत करने पहुंची नाबालिग से थाने में ही एसओ ने दरिंदगी की। इस शर्मनाक घटना की शिकार किशोरी की गंभीर स्थिति विचलित करने वाली है। इसी तरह बुलंदशहर में आठ वर्ष की बच्ची से सामूहिक दुष्‍कर्म की शिकायत मिली है। आखिर लोग कहां और किस पर भरोसा करें?

सपा मुखिया ने कहा कि बिगड़ती कानून व्यवस्था के हालात के पीछे भाजपा सरकार का अपराधियों के आगे नतमस्तक हो जाना है। भाजपाई भी अब कानून अपने हाथ में ले रहे हैं। प्रदेश की जितनी बदनामी देश-विदेश तक हुई है वैसी कभी नहीं हुई थी। फिरौती, हत्या, अपराध और वसूली के बाद अब पुलिस दुष्‍कर्म और सामूहिक दुष्‍कर्म से भी सरकार की बदनामी कराने लगी है।

प्रदेश में बाबा बुलडोजर की बड़ी चर्चाएं हैं लेकिन यह बुलडोजर शासन-प्रशासन से खिलवाड़ करने वालों पर क्यों नहीं चलता है? गरीबों की झुग्गी बस्तियों को उजाड़ने में देर नहीं लगाने वाला बुलडोजर बच्चियों की नृशंस हत्या और दुष्‍कर्म करने वालों को घरों तक क्यों नहीं पहुंच रहा है?

Related Articles

Back to top button
Event Services