Uttar Pradesh

शिवपाल के बाद सीतापुर जेल में आजम खां से मिलने पहुचें सपा विधायक रविदास,बोले- जेल में ना हो जाए हत्या

समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य आजम खां को लेकर पार्टी के अंदर संग्राम जारी है। आजम खां के समर्थकों के बाद कुछ मुस्लिक सांसदों ने आजम खां के पक्ष में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की कार्यशैली पर सवाल उठाए। अब समाजवादी पार्टी के विधायक दो वर्ष से अधिक समय से सीतापुर जेल में बंद आजम खां से मिलने जा रहे हैं।

इटावा के जसवंतनगर से समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव के बाद एक और विधायक जेल मे आजम खां का हालचाल लेने सीतापुर पहुंचे। लखनऊ मध्य से समाजवादी पार्टी के विधायक पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा प्रचंड गर्मी में करीब 11:30 बजे सीतापुर जेल पहुंचे। रविदास मेहरोत्रा ने सीतापुर जेल में रामपुर शहर से समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खां से भेंट की। रविदास मेहरोत्रा को भी समाजवादी पार्टी में जमीन पर संघर्ष करने वाला नेता माना जाता है। रविदास मेहरोत्रा के साथ उनके कई समर्थक समाजवादी पार्टी के नेता भी जेल तक पहुंचे।

सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खां से रविवार को भेंट करने के बाद बाहर निकले विधायक रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि हम लोगों को शंका है कि जेल में ही आजम खां की जेल में हत्या न करा दी जाए। वह (आजम खां) पिछले करीब 26 महीने से जेल में हैं। उन्होंने कहा कि लगता है भाजपा की सरकार ने प्रदेश में लोकतंत्र की हत्या कर दी है। बीमार हालत में आजम खां पर पर जुल्म किया जा रहा है। प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार समाजवादी पार्टी के विधायक और नेताओं पर जुल्म करने का काम कर रही है। हम लोग लगातार मांग कर रहे हैं कि आजम खां को जेल से रिहा किया जाए। सरकार ने उन पर फर्जी मुकदमे लगा रखे हैं। रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर वह आज आजम खां से मिलने आए थे।

रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि सरकार मुख्य मुद्दों से ध्यान बांटने का काम कर रही है। भाजपा की सरकार चाहती है कि दमन, जुल्म और तानाशाही से जनता की आवाज दबाई जाए। विपक्ष के नेताओं की आवाज दबाने का काम यह सरकार कर रही है। सरकार पर निशाना साधते हुए रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि बरेली में सपा विधायक का पेट्रेाल पंप ध्वस्त किया गया। इसके बाद शाहजहांपुर में पूर्व सपा विधायक का मकान गिरा दिया गया। भाजपा की सरकार प्रदेश में दमन और जुल्म और तानाशाही से काम कर रही है। लगता है कि प्रदेश में अघोषित रूप से आपातकाल लगा है।

आजम ने जेल में रहकर जीता चुनाव, अखिलेश ने मांगे वोट : आजम खां के भाजपा के नजदीक जाने के सवाल पर रविदास ने कहा कि आजम खां तो समाजवादी पार्टी के नेता हैं। उन्होंने जेल में रहकर चुनाव जीता। अखिलेश यादव ने ही उनके चुनाव क्षेत्र में वोट मांगे। हम लोग आजम खां की अगुवाई में विधानसभा के अंदर भाजपा से लड़के का काम करेंगे। आजम खां तो सपा के विधायक हैं, नेता हैं वह सपा में रहकर ही भाजपा के खिलाफ संघर्ष भी करेंगे। 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services