Biz & Expo

लगातार ग‍िरते शेयर बाजार के बीच भी यह स्‍टॉक देगा बंपर र‍िटर्न, जाने कैसे करें इनवेस्‍ट

शेयर बाजार में ल‍िस्‍टेड कंपन‍ियां अपने त‍िमाही नतीजे (Quarter Rsult) घोष‍ित कर रही हैं. अब प्राइवेट सेक्‍टर के अग्रणी बैंक ICICI Bank ने चौथी तिमाही (जनवरी-मार्च) के नतीजे पेश कर द‍िए हैं. बैंक की तरफ से दमदार तिमाही नतीजे पेश किए. एक्‍सपर्ट की तरफ से पहले ही चौथी त‍िमाही में बैंक के अच्‍छे नतीजे आने की उम्‍मीद जताई गई थी.

ब्रोकरेज कंपनियों ने जारी की र‍िपोर्ट

जनवरी-मार्च त‍िमाही के नतीजे आने के बाद कई ब्रोकरेज कंपनियों ने इस बैंक शेयर पर अपनी रिपोर्ट जारी कर निवेशकों को पैसा लगाने की सलाह दी है. अगर आप भी न‍िवेश करने का प्‍लान कर रहे हैं तो ICICI बैंक के शेयर खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं इस बैंक शेयर पर ब्रोकरेज कंपनियों की राय और टारगेट के बारे में.

1070 रुपये का टारगेट प्राइस

Jefferies ने इस शेयर पर खरीदारी की बात कही है और 1070 रुपये का टारगेट प्राइस कर द‍िया है. इसके अलावा Nomura ने भी इस शेयर पर खरीदारी की राय दी है. Nomura की तरफ से टारगेट प्राइस 960 रुपए दिया गया है.

गोल्डमैन सैक्स और बैंक ऑफ अमेरिका ने भी इस शेयर पर खरीदारी की राय बरकरार रखी है. गोल्डमैन सैक्स ने टारगेट प्राइस को 926 रुपये से बढ़ाकर 938 रुपये क‍िया है. बैंक ऑफ अमेरिका ने 960 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है.

Credit Suisse ने आईसीआईसीआई बैंक शेयर पर आउटपरफॉर्म की रेटिंग बनाए रखी है. इसके अलावा Macquarie ने निवेशकों को 1000 रुपये का टारगेट दिया है. वहीं CLSA ने इस शेयर को 1050 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है.

Related Articles

Back to top button
Event Services