EntertainmentSocial

रोज डे पर नेहा कक्क्ड़ को मिले गुलाब और चॉकलेट्स, शेयर किया फ़ोटो

सिंगर नेहा कक्कड़ ने बीते कल रोज डे मनाया है। जी हाँ, आप जानते ही होंगे नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनके वीडियो और फोटोज वायरल होते रहते हैं। वैसे यह पहली बार था जब नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने रोज डे मनाया है। बीते रविवार को नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में उन्होंने खूबसूरत गुलाब, कुछ चॉकलेट्स और काफी तस्वीरें नजर आ रही हैं। इन सभी में दोनों बेहद ही खुश दिख रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को खुद नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “तुम मुझे पूरा करते हो रोहन, रोज डे की बधाइयां”। वैसे उनके कैप्शन को देख रोहनप्रीत खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने कमेंट बॉक्स में लिखा, “बाबू ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है। अपने मुझे दुनिया की हर एक खुशी दे दी। सभी चीजों के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। उनकी इस वीडियो पर नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने कमेंट कर लिखा, “सुपर क्यूट और ब्यूटीफुल नेहु”।

वैसे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के बारे में बात करें तो दोनों ने 24 अक्टूबर 2020 को शादी की थी। आपको याद हो तो दोनों की शादी खूब चर्चा में रही थी। उस दौरान दोनों के कई फोटोज वायरल हुए थे। शादी के बाद नेहा कक्कड़ अपने इंस्टग्राम पर पति रोहनप्रीत के साथ भी वीडियो शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों ही उन्होंने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें नेहा रोहनप्रीत के साथ मिलकर ‘आंखों की गुस्ताखियां’ गाना गाती नजर आ रही हैं। काम के बारे में बात करें तो इन दिनों नेहा इंडियन आइडल शो में दिख रहीं हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services