Entertainment

‘रुपाली गांगुली’ नहीं बल्कि ये हैं असली ‘अनुपमा’,खूबसूरती देख आप भी हो जायेंगे इनके दीवाने

छोटे पर्द के सबसे पॉपुलर टीवी सीरियल में से एक ‘अनुपमा’ अपनी बेहतरीन स्टोरी लाइन की वजह से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। हर हफ्ते टीआरपी की रेस में बाजी मारने वाला ये डेली सोप लीड कैरेक्टर ‘आनुपमा’ की वजह से चर्चा में रहता है। फैंस को अनुपमा बनी रुपाली गांगुली की लाइफ में आने वाले ट्विस्ट बहुत रोमांचित करते हैं। पर क्या आपको पता है कि रुपाली गांगुली असली अनुपमा नहीं हैं!

रुपाली गांगुली नहीं हैं असली अनुपमा!

जी हां आपने बिल्कुल सहीं पढ़ा रुपाली गांगुली असल में अनुपमा नहीं हैं। अब आप सोच में पड़ गए होंगे कि इसका क्या मतलब है? आप अंदाजा लगाने लगे होंगे कि शायद अनुपमा का रोल पहले कोई और एक्ट्रेस प्ले करती रही होगी या ये रोल किसी और एक्ट्रेस को ऑफर हुआ होगा। तो आइए हम आपको बताते हैं कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं।

ये एक्ट्रेस देती है अनुपमा को मात

दरअसल, अनुपमा बांग्ला सीरियल ‘श्रीमोई’ का हिंदी रीमेक है। बांग्ला भाषा का ये डेली सोप काफी पसंद किया जाता है। शो में अनुपमा का किरदार इंद्राणी हलदर ने निभाया है। अनुपमा की पूरी कहानी ‘श्रीमोई’ से ली गई है। स्टार जलसा पर प्रसारित हो रहा ‘श्रीमोई’ टीअरपी में पहले से नंबर वन पर रहता है। इसका प्रीमियर 10 जून 2019 को हुआ था। तब से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है।

रानी मुखर्जी के साथ आ चुकीं हैं नजर

इंद्राणी हलदर बांग्ला फिल्मों एक जाना माना नाम हैं। साथ ही इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। बॉलीवुड की सुपरस्टार रानी मुखर्जी की पहली बांग्ला फिल्म ‘बियेर फूल’ 1996 में इंद्राणी के साथ ही थी। जिसमें इन्होंने रानी की बड़ी बहन का किरदार निभाया था। एक्ट्रेस को अपने बेहतरीन अभिनय के लिए एक राष्ट्रीय पुरस्कार, तीन बीएफजेए पुरस्कार और दो आनंदलोक पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।

अभिनय, खूबसूरती के सब हैं कायल

बीआर चोपड़ा के शो ‘मा शक्ति’ में इंद्राणी हलदर ने अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने कई हिंदी टीवी शो में भी अभिनय किया है। साल 2008 में हिंदी इंडस्ट्री में काम करने के लिए मुंबई आई इंद्राणी 2013 तक हिंदी इंडस्ट्री में सक्रिय रहीं। इंद्राणी के अभिनय और पॉपुलैरिटी तो देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि वो ही असली अनुपमा हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services