Uttar Pradesh

रामचरितमानस पर स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान पर शिवपाल यादव ने दी सफाई, कहीं ये बात ..

राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद सोमवार को पहली बार बनारस पहुंचे सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने रामचरितमानस पर आए स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान को व्यक्तिगत बताया। सर्किट हाउस में अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि हम सभी ग्रंथों का सम्मान करते हैं। भारतीय जनता पार्टी मुद्दों से भटकाती है। वह देश को इसी तरीके से बांटना चाहती है।

लखनऊ में रामचरितमानस की प्रतियां जलाने के सवाल पर कहा कि उन्होंने कहा कि जो गलत है, उसके खिलाफ कार्रवाई हो। किसी का उत्पीड़न होगा तो हम विरोध करेंगे। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को बड़बोलेपन वाला मंत्री बताकर कहा कि मैनपुरी की जनता ने उन्हें सबक सिखा दिया है। उन्होंने कहा कि हम सभी मिलकर समाजवादी पार्टी को मजबूत करेंगे। हम सबका मिशन है 2024 में सरकार बनाना है। 

 इससे पहले उनके आगमन पर पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं ने एयरपोर्ट से सर्किट हाउस तक भव्य स्वागत किया। सर्किट हाउस में शिवपाल यादव ने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से बारी-बारी हालचाल जाना। उसके बाद वह सारनाथ में आयोजित एक वैवाहिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए रवाना हो गए। स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से स्नातक एमएलसी आशुतोष सिन्हा, पूर्व मंत्री लल्लन राय, सुजीत यादव लक्कड़, विष्णु शर्मा, वरिष्ठ नेता ज्ञानेंद्र यादव ज्ञानू, पूर्व मंत्री मनोज राय धूपचंडी, पूर्व मंत्री रिबू श्रीवास्तव, वरिष्ठ नेता प्रदीप कुमार मौर्य, अब्दुल समद अंसारी, सुभाष पाल, हैदर गुड्डू रहे।

Related Articles

Back to top button
Event Services