Upcoming

मोटोरोला अपने अपकमिंग  स्मार्टफोन Moto X40 को करने वाली है लॉन्च, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स..

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला अपने अपकमिंग  स्मार्टफोन Moto X40 को लॉन्च करने वाली है। यह स्मार्टफोन Moto Edge X30 का ही सक्सेसर है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक फोन केे डिटेल्स और कीमत के बारे में कोई भी खुलासा नही किया है। अपकमिंग स्मार्टफोन लॉन्च से पहले ही प्री बुकिंग ऑफ्शन के साथ जीडी डॉट कॉम पर लिस्ट है। इस दौरान कंपनी ने Moto X40 के लॉन्च से पहले इसके कुछ की स्पेसिफिकेसंश के बारे में जानकारियां शेयर की है। जीडी डॉट कॉम पर लिस्टिंग के अनुसार यह स्मार्टफोन 15 दिसंबर को चीन में लॉन्च हो रहा है। आइए जान लेते हैं अपकमिंग स्मार्टफोन के संभावित फीचर के बारे में।

पावरफुल बैटरी के साथ धांसू प्रोसेसर से लैस है फोन 
कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ जरूरी स्पेसिफिकेसंश के बारे मे जानकारी शेयर की है। मोटोरोला ने हाल ही में पोस्ट के माध्यम से बताया की नए स्मार्टफोन में 4,600mAh की बैटरी है जो 120W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा कंपनी ने 15 दिसंबर को होने वाले लॉन्च इवेंट के दौरान ही MyUI 5.0 को भी लॉन्च करने की बात कही। Moto X40 में डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग भी मौजूद है। जबकि अपकमिंग स्मार्टफोन का प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC से लैस है। 

दो वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है फोन
मोटोरोला का यह अपकमिंग स्मार्टफोन दो वेरिएंट, 8GB RAM + 128GB इंटरनल स्टोरेज और 12GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। जबकि  Moto X40 में OLED डिस्प्ले के साथ 165Hz के रिफ्रेश रेट का सपोर्ट भी हो सकता है। अगर कैमरे की बात करें तो फोन 50MP के प्राइमरी सेंसर और 12MP के टेलीफोटो लेंस के साथ लॉन्च हो सकता है। अपकमिंग स्मार्टफोन के पहले Moto Edge X30 पिछले साल ही चीन में लॉन्च हुआ था। इसकी प्राइस लॉन्चिंग के समय लगभग 40,000 हजार रु

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services