Sports

मैन ऑफ द मैच बने सूर्यकुमार यादव ने अपनी बैटिंग का क्रेडिट युजवेंद्र चहल को देते हुए कही ये बात ..

आईसीसी टी20 इंटरनेशनल बैटिंग रैंकिंग में टॉप पर विराजमान टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने एक और यादगार पारी खेली। मिस्टर 360 के नाम से मशहूर हो चुके सूर्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार को खेले गए तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 31 गेंदों पर नॉटआउट 26 रनों की पारी खेली। इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में लो स्कोरिंग मैच में सूर्या की पारी ही मैच का टर्निंग प्वॉइंट भी साबित हुई। मैच के बाद युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव से बातचीत के दौरान सूर्या ने अपनी सफलता का राज शेयर किया।

बीसीसीआई टीवी पर चहल और कुलदीप से बातचीत के दौरान सूर्या ने मजे-मजे में अपनी बैटिंग का क्रेडिट चहल को दिया। चहल ने इस मजेदार बातचीत की शुरुआत की और कहा कि मेरे सिखाए तरीके से 360 बनने के बाद आपने इस पारी की प्रेरणा मेरे रेड बॉल बैटिंग से ली ना? चहल ने कहा, सही बताओ आपने मेरी रणजी ट्रॉफी वाली बल्लेबाजी का वीडियो देखा था ना? इस सवाल के जवाब पर सूर्या पहले तो जोर से हंसे और फिर अपना जवाब दिया।

उन्होंने कहा, ‘एक्चुली जैसा आपने मुझे पिछली सीरीज में सिखाया था, पिछली टी20 सीरीज में मैंने वही ट्राइ किया आज करने के लिए। मैं चाहूंगा कि आप मुझे और सिखाएं बैटिंग, कि मैं और कैसे कर सकता हूं बैटिंग में इम्प्रूव। ये मजाक में मत लेना, ये बैटिंग कोच हैं, सब सिखाते हैं।’

Related Articles

Back to top button
Event Services