Sports

मुंबई ने लगातार तीन हार के बाद जीत दर्ज की,रितिका और नताशा के चेहरे पर लौटी खुशी

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में मुंबई ने लगातार तीन हार के बाद जीत दर्ज की है। रोहित ब्रिगेड ने 42वें मुकाबले में पंजाब को छह विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने छह विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए। जवाब में मुंबई ने छह गेंदें शेष रहते ही यह मैच जीत लिया।  अंकतालिक में मुंबई की टीम 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। वहीं, पंजाब की टीम आठ अंकों के साथ छठे स्थान पर मौजूद हैं। बता दें कि मुंबई की इस जीत में सौरभ तिवारी, हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड ने अहम भूमिका निभाई। तीन मैचों के बाद रितिका और नताशा के चेहरे पर खुशी लौटी।

रितिका और नताशा के चेहरे पर खुशी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स की शुरुआत तो अच्छी रही लेकिन 48 रन के स्कोर पर टीम ने अपने शुरुआती चार विकेट गंवा दिए। क्रुणाल पांड्या ने मनदीप सिंह को एलबीडब्लयू आउट कर पंजाब को पहला झटका दिया। 

मुंबई की तरफ से कीरोन पोलार्ड ने एक ओवर में आठ रन देकर दो विकेट झटके। पंजाब की पारी के सातवें ओवर की दूसरी गेंद पर पोलार्ड ने गेल को जबकि चौथी गेंद पर केएल को अपना शिकार बनाया। 

बुमराह ने 24 रन देकर दो विकेट हासिल किए। इस दौरान उन्होंने हूडा और निकोलस पूरन का शिकार किया।

रवि बिश्नोई ने आज के मैच में कमाल की गेंदबाजी की। उन्होंने चौथे ओवर में मुंबई के लगातार दो झटके लगे। रवि बिश्नोई ने ओवर की तीसरी गेंद पर रोहित शर्मा (8) को मनदीप सिंह को हाथों कैच आउट कराया जबकि चौथी गेंद पर सूर्यकुमार यादव (0) का शिकार किया।

हार्दिक पांड्या (40 नाबाद) व कीरोन पोलार्ड (15) की 45 रन की अटूट साझेदारी के दम पर मुंबई ने पंजाब को छह विकेट से करारी शिकस्त दी। बता दें कि हार्दिक ने छक्का लगाकर मुंबई को मैच जिताया।

तीन मैचों के बाद रितिका (रोहित शर्मा की पत्नी )और नताशा (हार्दिक पांड्या की पत्नी) के चेहरे पर खुशी लौटी।

Related Articles

Back to top button
Event Services