Entertainment

मलाइका ने एनिमल प्रिंट बिकिनी पहन पानी में लगाईं आग,बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को बनाया क्रेजी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री में अपने डांस की वजह से जानी जाती हैं। मलाइका अपनी बोल्डनेस के चलते भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड लुक का तड़का सोशल मीडिया पर लगाती रहती हैं। वहीं फैंस को भी मलाइका की लेटेस्ट तस्वीरों बोल्ड तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है। हलांकि कई बार मलाइका को उनके हॉट ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है। इसी बीच एक बार फिर से मलाइका की सुपर बोल्ड बिकिनी फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया हैं।

48 वर्षीय मलाइका अरोड़ा की हॉटनेस के आगे आज की एक्ट्रेसेस भी फीकी नजर आती हैं। इस बात का सबूत हैं मलाइका की हालिया बिकिनी तस्वीरें। मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को क्रेजी बनाया है। इन तस्वीरों में उनका टोन्ड फिगर देख अर्जुन कपूर भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है जिसमें वह पानी में अठखेलियां करती दिख रही हैं।यहां देखें तस्वीरें…     

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

हालांकि मलाइका की ये तस्वीरें कब की और कहां की हैं इस बात का जिक्र उन्होंने अपनी पोस्ट पर नहीं किया।

मलाइका अरोड़ा की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि

उन्होंने ब्लैक प्रिंटेड बिकिनी पहनी है। वहीं बिकिनी पहन मलाइका समंदर में तैरती दिख रही हैं। उन्होंने हाथ से हार्ट का शेप बनाया। तो दूसरी फोटो में साइड एंगल है। अन्य तस्वीरों में वह मस्ती करती नजर आ रही हैं। इसके साथ मलाइका ने कैप्शन में लिखा, ‘एक बीच बेबी हूं।’ मलाइका की इन तस्वीरों को फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। इस पोस्ट को अर्जुन कपूर, कियारा आडवाणी और मनीष मल्होत्रा ने लाइक किया है।

Related Articles

Back to top button
Event Services