National

भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने की लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की तारीफ, कहा…

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव की किडनी ट्रांसप्लांट हो चुकी है। फिलहाल, अस्पताल में उनका इलाज जारी है। बिहार के इस फायरब्रांड नेता की सर्जरी की चर्चा राजनीतिक गलियारों में भी है और विरोधी दल के नेता भी बेटी रोहिणी आचार्य की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, रोहिणी ने ही अपने पिता को किडनी दान की है।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया, ‘बेटी हो तो रोहणी आचार्य जैसी, गर्व है आप पर… आप उदाहरण होंगी आने वाली पीढ़ियों के लिए।’ भाजपा सांसद डॉक्टर निशिकांत दुबे ने भी ट्वीट किया, ‘मुझे भगवान ने बेटी नहीं दी, आज रोहिणी आचार्य को देखकर सचमुच भगवान से लड़ने का दिल कर रहा है, मेरी नानी हमेशा कहती थी, बेटा से बेटी भली जो कुलवंती हो।’

सिंगापुर के अस्पताल में हुए इलाज में रोहिणी ने अपने पिता को किडनी दी है। सोमवार को लालू के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पिता के सफल ऑपरेशन की जानकारी दी। सफल सर्जरी के बाद लालू और उनकी बेटी दोनों ही अस्पताल में रिकवर हो रहे हैं। सोमवार को सामने आई एक तस्वीर में तेजस्वी के साथ अस्पताल में राबड़ी देवी भी नजर आ रही थीं।

राजद प्रमुख की बेटी मीसा भारती ने सर्जरी के बाद कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं। साथ ही तेजस्वी ने लिखा, ‘पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया। डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ है। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद।’ उन्होंने भी पिता का एक वीडियो साझा किया।

Related Articles

Back to top button
Event Services