Sports

बेहतरीन ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने अपने बेटे को मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड का बताया दामाद

चेन्नई सुपर किंग्स के बेहतरीन ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने मुंबई इंडियंस के कीरोन पोलार्ड के साथ इंस्टाग्राम पर मजाक किया, जिसके बाद पोलार्ड से शांत नहीं बैठा गया और उन्होंने भी पलटकर जवाब दे दिया. ये सारा मसला ड्वेन ब्रावो के बेटे के जन्मदिन से शुरू हुआ. दोनों की बातचीत सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

ब्रावो ने अपने बेटे को बताया पोलार्ड का दामाद   

दरअसल, ड्वेन ब्रावो ने बेटे के जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं और बधाई देते हुए लिखा, ‘आज आपका दिन है मेरे प्यारे बेटे ब्रावो जूनियर. डैडी आपसे बहुत प्यार करते हैं.’ उनकी पोस्ट पर कीरोन पोलार्ड ने भी कमेंट करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं जूनियर ब्रावो.’ उनके इस कमेंट पर ड्वेन ब्रावो ने मस्ती चालू कर दी. ब्रावो ने लिखा, ‘तुम्हारा दामाद है.’ इस पर पोलार्ड ने जवाब दिया, ‘सपने देखना बंद करो, देर से क्यों सोते हो.’  

आईपीएल में टॉप पर है ब्रावो की चेन्नई 

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के इस सीजन में टॉप पर बनी हुई है और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. CSK के सभी खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है. ड्वेन ब्रावो ने भी कई अहम मुकाबलों में अपनी अच्छी गेंदबाजी से टीम को जीत दिलाई है. हालांकि, उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं. 

5 बार की चैंपियन मुंबई इस बार चल रही फ्लॉप 

मुंबई इंडियंस जोकि 5 बार की आईपीएल चैंपियन है इस बार फ्लॉप रही है. मुंबई के बल्लेबाजों ने इस बार टीम को काफी निराश किया है. यही कारण है कि मुंबई इस बार प्लेऑफ के लिए संघर्ष करती नजर आ रही है. पोलार्ड ने आईपीएल के दूसरे फेज में मात्र 2 विकेट लिए हैं और बल्ले से रन बनाने में नाकाम रहे हैं.

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services