Uttar Pradesh

बेटे को पिता की दौलत चाहिए थी और बेटी करना चाहती थी प्रेमी से शादी, दोनों ने मिलकर की हत्या

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में हुए एक क़त्ल के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी बेटे और बेटी को पिता की हत्या के जुर्म में अरेस्ट किया है. बेटे को पिता की दौलत चाहिए थी और बेटी प्रेमी से शादी करना चाहती थी. मगर पिता इनके रास्ते में सबसे बड़ा रोड़ा बना हुआ था. इसलिए दोनों ने मिलकर पिता को अपने साथियों की सहायता से मौत के घाट उतार दिया. 

भाई-बहन ने साथ मिलकर साजिश रची और 26 मार्च की रात अपने पिता सुनील को रास्ते से हटा दिया. इस घटना को अंजाम तक पहुंचाने में बेटी के प्रेमी और बेटे के मित्र ने भी पूरा साथ दिया. चारों ने साथ मिलकर सुनील कुमार को बेरहमी से पीट पीटकर मार डाला. खुद को बचाने के लिए पड़ोसियों के खिलाफ केस भी दर्ज करवा दिया. पुलिस ने हत्या में शामिल मृतक के बेटा और बेटी सहित चार लोगों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक सुनील कुमार प्रॉपर्टी बेच-बेच कर अपने शौक पूरे कर रहा था और उसके बच्चों यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा था. बताया जा रहा है कि पिता ने हाल ही में छह बीघा जमीन का 20 लाख रुपये में सौदा किया था. जिसका विरोध करने पर सुनील कुमार ने बेटे अनुज और बेटी अल्पना के साथ मारपीट भी की थी.

इस के बाद मृतक के बेटे और बेटी ने पिता को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. लड़की के प्रेमी संजेश और उसके दोस्त सूरजनगर के मदन यादव ने इस घटना को अंजाम दिया. सुनील को चारपाई के पाए से सिर कूंचकर मौत के घाट उतारा गया था. पुलिस के अनुसार, मृतक की पत्नी आशा देवी के बयान के बाद उसके बेटा-बेटी की घटना में शामिल होने की बात सामने आई थी.

Related Articles

Back to top button
Event Services