Entertainment

बालिका वधु की ‘आनंदी’ ने सिर्फ शर्ट में करवाया फोटोशूट,तस्वीरें देख फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ से घर-घर में मशहूर हुईं अभिनेत्री अविका गौर एक्टिंग के अलावा अपनी बोल्डनेस की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अक्सर हॉट और बोल्ड तस्वीरें तेजी से वायरल होती रहती हैं। अब एक बार फिर से अविका गौर ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

अविका गौर ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में उन्होंने अपना बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज दिखाया है। अपने फोटोशूट की तस्वीरों को अविका गौर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अविका गौर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अविका गौर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में वह ब्लैक कलर की लॉन्ग शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं। साथी ही खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए रेड कलर की लिपिस्टिक लगाई है और बालों को खोला हुआ है। फोटोशूट में वह अलग-अलग पोज में तस्वीरें क्लिप करवाती दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में अविका गौर का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

अविका गौर ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे अच्छा लगता है जब मैं तुम्हें अपनी ओर देखते हुए पकड़ता हूं।’ सोशल मीडिया बालिका वधु की यह सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि अविका गौर बालिका वधु के अलावा ससुराल सिमर का, लाडो और नागिन 3 में नजर आ चुकी हैं।

सीरियल्स में अविका गौर की एक्टिंग को फैंस हमेशा से पसंद करते रहे हैं। बात करें अविका गौर की निजी जिंदगी की तो वह लंबे समय से मिलिंद चंदवानी को डेट करने की वजह से चर्चा में हैं। इन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। इतना ही नहीं अविका गौर और मिलिंद चंदवानी अक्सर सोशल मीडिया के जरिए भी एक-दूसरे से प्यार जाहिर करते रहत हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services