National

बहराइच में बेखौफ बदमाशों ने दंपति की धारदार हथियार से की निर्मम हत्या, कई अंग काटकर किए अलग

देहात कोतवाली इलाके में बेखौफ बदमाशों ने मुर्गी फार्म पर रहने वाले दंपति की धारदार हथियारों से नृशंस हत्या कर दी। परिवारजन को घटना की जानकारी मंगलवार सुबह हुई तो कोहराम मच गया। दोहरे हत्याकांड से इलाके में दहशत का माहौल है। सूचना मिलते ही एसपी, एएसपी, सीओ बड़ी संख्या में पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

कोतवाली देहात इलाके के ग्राम बहादुरापुर गांव निवासी 50 वर्षीय गनी अहमद मुर्गी फार्म हाउस का संचालन करते थे। घर पर उनके तीन बेटे बिकाऊ, यूसुफ व एक अन्य बेटा अपने परिवार समेत रहते हैं। गनी अहमद अपने खेत मे बने मुर्गी फार्म पर पत्नी के साथ रहते थे। सोमवार रात दंपति खाना खाने के बाद सो गए। देर रात फार्म हाउस पर बदमाशों ने धावा बोलकर दंपती की धारदार हथियारों से नृशंस हत्या कर दी। हत्यारों ने घटना को इतनी सफाई से अंजाम दिया कि किसी को भनक तक नही लग सकी।

नृशंस हत्याकांड को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। हत्या करने वालों में दंपति के प्रति नफरत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हत्यारों ने हत्या के बाद दंपति के शरीर के कई अंग काटकर अलग कर दिए गए थे। जानकारी मिलते ही एसपी केशव कुमार चौधरी, एएसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह, सीओ विनय द्विवेदी, कोतवाल सतेंद्र बहादुर सिंह, डॉग स्क्वायड व फिंगर एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
Event Services